दीपिका की ‘छपाक’ को अखिलेश यादव का समर्थन, पूरा

हाल बुक कर कार्यकर्ताओं को दिखाएंगे फिल्म*

जेएनयू जाने के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भले ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हो व उनकी फिल्म छपाक को बॉयकॉट करने की बात हो रही हो, लेकिन फिल्म को समाजवादी पार्टी का पूरा समर्थन प्राप्त है।

लखनऊ। जेएनयू जाने के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को भले ही सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हो व उनकी फिल्म ‘छपाक’ को बॉयकॉट करने की बात हो रही हो, लेकिन फिल्म को समाजवादी पार्टी का पूरा समर्थन प्राप्त है। फिल्म ‘छपाक’ कल शुक्रवार को रिलीज हो रही है और इसके लिए सपा ने पूरा एक सिनेमा हॉल बुक कर लिया है। समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी गई है। इसमें बताया गया है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर कल समाजवादी पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को ‘छपाक’ फिल्म दिखाएगी। इसके लिए लखनऊ में एक हाल बुक किया गया है। मेघना गुलजार के निर्देशन में बनी फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। छपाक में उनके साथ अभिनेता विक्रांत मेस्सी भी नजर आएंगे।

*फिल्म अचानक आई विवादों में

फिल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लगातार जगह-जगह प्रमोशन में लगी रहीं। वह रविवार को लखनऊ भी आई थी, जहां उन्होंने अपना 34वां जन्मदिन भी मनाया। लेकिन दिल्ली में प्रमोशन करना उनको भारी पड़ गया। जेएनयू में चल रहे बवाल के बीच दीपिका पादुकोड़ का वहां पहुंचना कई लोगों को नगवार गुजर गया। उनके वहां काली पोशाक में जावा, कन्हैया कुमार का वहां मौजूद होना, बिना बोले दीपिका का वहां से चले जाना, लोगों के बीच बड़ा मुद्दा बन गया। हालांकि राजनीतिक दलों ने इस मामले को ‘कही भी जाने स्वतंत्रा’ की संज्ञा दे दी, लेकिन सोशल मीडिया पर #BoycottDeepika #BoycottChhapaak ट्रेंड के साथ अभिनेत्री पर निशाना साधना शुरू कर दिया गया। हालांकि फैंस का दीपिका को साथ मिला और #ISupportDeepika के ट्रेंड का साथ ट्रोलर्स को जवाब दिया गया।

Translate »