भोजपुरी फ़िल्म जन्मदाता में बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस, कनक यादव का दीवाना हुआ उर्जान्चल

एस एन सी उर्जान्चल के एडिटर इन चीप संजय द्विवेदी की रिपोर्ट

सोनभद्र।डायमंड म्यूजिक एंटरटेनमेंट बैनर तले फिल्म ‘जन्मदाता’ के सेट पर बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं भोजपुरी एक्ट्रेस, कनक यादव का दीवाना हुआ उर्जान्चल।

भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और खूबसूरती के लिए धमाल मचाने वाली फिल्मी अदाकारा कनक यादव की इन दिनों भोजपुरी फिल्म जन्मदाता की शूटिंग के दौरान एक झलक पाने के लिये बच्चे बूढ़े,नौजवान ,युवतिया एवं आँखे गड़ाये हुये दिखाई दी।

बताते चले कि डायमंड म्यूजिक एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही भोजपुरी फ़िल्म जन्मदाता फिल्म निर्माता सुशील सिंह एवं निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती की निर्देशन में इन दिनों शूटिंग यूपी के सोनभद्र जनपद की अनपरा खुबसूरत लोकेशन्स में एक जनवरी 2020 से की जा रही है।इस फिल्म में कनक के अपोजिट हर्षवर्धन निराला हैं तो विलेन की मुख्य भूमिका विलन की दुनिया मे सैकड़ो फिल्मो में कार्य कर चुके अयाज खान निभा रहें हैं।

इस फिल्म की कहानी मार – धाढ़, रोमांटिक, लव, इमोशन से भरपूर है।फिल्म की कहानी डाक्टर की लापरवाही के चलते बर्बाद हुए परिवार के इर्दगिर्द घूमती हुई दिखाई पड़ने वाली है। इस फिल्म में कनक यादव ने उस डाक्टर के बेटी कनक का रोल निभाया है। और डाक्टर के लापरवाही से जिस व्यक्ति का परिवार उजड़ता है उस व्यक्ति के बेटे का रोल हीरो हर्षवर्धन निराला नें निभाया है, जिसका नाम कार्तिक है।

फिल्म में दोनों के बीच प्यार, तड़प और अलगाव को बहुत ही नेचुरल तरीके से फिल्माया जा रहा है। फिल्म से जुडी टीम को आशा है की फिल्म की कहानी आम लोगों से जुडी होने के चलते दर्शक इसे खूब पसंद करेगें।

कनक यादव के पापुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की औड़ी मोड़ अनपरा के हसीन वादियों में चल रही इस फिल्म के शूटिंग के दौरान कनक यादव के फैन्स की भीड़ उनकी एक झलक पाने को बेताब होती दिखाई पड़ रही हैं। ऐसे में फिल्म यूनिट को इनकी सुरक्षा का कड़ा इंतजाम करना पड़ा है. लेकिन कनक ने अपने फैन्स को निराश भी नहीं किया और वह फिल्म के शूटिंग के दौरान अपने फैन्स की भीड़ में लोगों के साथ सेल्फी देती भी नजर आई है।

आज के हाईटेक युग मे अभिनय की दुनियां में उनका जो भी मुकाम आज मिल रहा है. वह सिर्फ दर्शकों और फैन्स की बदौलत ही है।ऐसे में वह अपने फैन्स को निराश नहीं करना चाहतीं हैं। कनक यादव ने छोटे पर्दे से लेकर कई भोजपुरी फिल्मों में बतौर लीड भूमिका निभाई है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

कनक यादव की शूटिंग के दौरान मची धमाल के बीच शूटिंग के शुभारम्भ के पहले म्योरपुर ब्लाक के पूर्ब ब्लाक प्रमुख संजय यादव व्यवस्थापक मण्डल आशीष मिश्रा ,भोला गुप्ता ,दरोगा यादव निर्माता सुशील सिंह निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती लीड रोल की भूमिका निभा रही कनक यादव, अयाज खान ,साइड हीरोइन सपना पांडेय ,हीरो कृत कुमार ,हीरो हर्षवर्धन निराला,रविंद्र सिंह ने पूजा अर्चना की तब जाकर आज की सूटिंग प्रारम्भ हुई।

शूटिंग को सफल बनाने में प्रोड्यूसर सुशील सिंह,निर्देशक रुस्तम अली चिस्ती,हीरोइन कनक यादव,हीरोइन नीलम नीलू,हीरो हर्षवर्धन निराला,हीरो कृत कुमार,विलन अयाज़ खान ,बब्बन चौहान ,सपना पांडेय,सागर बर्मा विद्या सिंह,सुभानगी गिरी पारश नाथ,गुड्डू यादव संदीप मिश्रा, ओम काशी,रोनी मुकेश रविंद्र सिंह एवं फ़िल्म के राइटर अरविंद यादव का सराहनीय सहयोग रहा ।

Translate »