अधूरी सड़क निर्माण के गड्ढे में फंसी ट्रक आवागमन बाधित

सोनभद्र। आधी अधूरी बनी सड़क के गड्ढे में सोमवार की सुबह 8:00 बजे ट्रक फस जाने के कारण आवागमन बाधित रहा। सदर विकास खंड के ग्राम गोरारी में 1 साल पहले कार्यदाई संस्था द्वारा पक्की सड़क का निर्माण कराया जा रहा था,

उक्त सड़क पर ठेकेदार द्वारा संत कीनाराम स्कूल से लेकर अधिशासी अभियंता अधिकारी जल निगम पानी टंकी तक गिट्टी सोलन बिछवा कर छोड़ दिया गया और पक्की सड़क नहीं बनाई गई। गर्मी के बाद हुई बरसात में निर्माण करने के लिए सड़क पर बिछाई गई गिट्टी दबने के कारण सड़क पर जगह-जगह गड्ढे बन गए, जिससे इस सड़क से आने जाने में राहगीरों को सड़क पर बने गड्ढों से होकर गुजरना पड़ता है।

जिससे आम जनता को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं सोमवार की सुबह बालू से लोड ट्रक आधी अधूरी बनी सड़क निर्माण के गड्ढे में फस गई। गड्ढे में फंसे ट्रक को निकालने के लिए ट्रक मालिक और ग्रामीणों ने गांव के ही ट्रैक्टर को लगाकर खींचने का काम किया। लेकिन गड्ढे में फंसे ट्रक को निकालने की सारी कोशिश नाकाम रही। जिसके कारण सुबह 8:00 बजे से संत किनाराम से मिशन अस्पताल जाने वाली मार्ग पर आवागमन बाधित रहा। जिसको लेकर फोर व्हीलर गाड़ी से लेकर अन्य बड़ी गाड़ियों को अपने गंतव्य की ओर दूसरी सड़क से घूम कर जाना पड़ा है !ठेकेदार द्वारा की गई लापरवाही की सजा आम जनता भुगत रही है लेकिन कार्यदाई संस्था द्वारा आज तक सड़क का निर्माण कार्य नहीं कराया गया जिसको लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश भी दिखाई दिया है ।

Translate »