भोजपुरी फिल्मों की दुनियां में बोल्ड अंदाज से धमाल मचा रही  भोजपुरी स्टार हीरोइन कनक यादव

भोजपुरी स्टार हीरोइन कनक यादव पेस है संजय द्विवेदी की खास रिपोर्ट

मिस नोएडा और मिस ब्यूटीफुल स्माइल की भी विजेता हैं।

स्टार हीरोइन कनक यादव उर्जान्चल के धरती पर जन्मदाता फ़िल्म का आगाज़ किया शुरू

हीरोइन कनक यादव फ़िल्म जन्मदाता की शूटिंग देखने के लिये उमड़ रही जनसैलाब

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड फिल्मो के साथ रीजनल भोजपुरी फ़िल्म का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है और लगातार इनके दर्शकों की संख्या बढ़ती जा रही हैं। यही वजह है कि भोजपुरी फिल्मो के गानों को भी यू-ट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिलते हैं।भोजपुरी फिल्मों की दुनियां में बोल्ड अंदाज से धमाल मचा रही भोजपुरी स्टार हीरोइन कनक यादव के लव,रोमांस, कॉमेडी एवं दर्दनाक एवं भक्ति से ओत पोत पटकथा पर की गयी अभिनय व ड्रान्स के लोग दीवाने हैं और अक्सर उनके ड्रान्स व एक्टिंग को यूट्यूब पर लाखो लोग पसंद करते है।

बताते चले कि उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली कनक यादव इन दिनों “रब्बा इश्क न होवे “अब हम धूम मचा देगें, सेनुरवा के लाल,छलिया, सहित कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा विखेरती नज़र आ रही है उनके पास बतौर लीड हीरोइन कई फिल्मे भी है कुछ फिल्मों की शूटिंग अभी हाल में पूरी की है ।रुपहले पर्दे पर शानदार अभिनय करने वाली सुप्रसिद्ध अभिनेत्री कनक यादव की अभी हाल ही में ,”उर्जान्चल के धरती अनपरा में इन दिनों चल रही जन्मदाता “फ़िल्म की शूटिंग देखने के लिये जन सैलाब उमड़ रहा है।

कनक यादव किसी परिचय की मोहताज नही है

कनक यादव एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं,वह किसी परिचय की मोहताज नही है जिन्हें बॉलीवुड फिल्मों, टीवी धारावाहिकों और क्षेत्रीय फिल्मों में काम के लिए जाना जाता है।

मैं और मेरा परिवार मम्मी पापा सब गाजियाबाद में रहते हैं पर मेरा जन्म कानपुर देहात में हुआ है और कर्मभूमि मेरी मुंबई महाराष्ट्र है।वह अच्छी तरह से शिक्षित और प्रतिभाशाली अभिनेत्री है।
मेरे दो छोटे भाई हैं एक जो अभी असिस्टेंट कमिश्नर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट गुवाहाटी में पोस्टेड है अगर मेरा दूसरा भाई ग्रेजुएशन के साथ साथ कई क्रिकेट टूर्नामेंट खेलता है और क्रिकेट में उसकी रुचि है। उन्होंने दूरदर्शन के धारावाहिक “दिल आशना है” ज़ी टीवी के शो “पुनर्विवाह “, सहारा वन के शो “जय जय बजरंग बली” और कई और धारावाहिक फिल्मों जैसे लोकप्रिय टीवी शो में काम किया। वह मिस नोएडा और मिस ब्यूटीफुल स्माइल की भी विजेता हैं।मेरा सीरियल नेशनल दूरदर्शन का जो 2:30 बजे आता था दिल आशना है उसमें मैंने एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया था मेरे किरदार का नाम नसीमा था जिसे आज भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं।

आज उर्जान्चल के धरती अनपरा में हुयी एक मुलाकात में भोजपुरी स्टार हीरोइन कनक यादव से उनके फिल्मी सफर को लेकर एसएनसी उर्जान्चल के एडिटर इन चीप संजय द्विवेदी से हुयी साक्षात्कार का मुख्य अंश।

सुना है आप फिल्मी दुनिया मे आप आना नही चाहती थी फिर भोजपुरी फिल्मों की तरफ रुझान कैसे ?
मेरे परिवार में ज्यादातर सभी लोग सरकारी नौकरी में थे इसलिये मेरे पापा भी चाहते थे कि मै भी सरकारी नौकरी करू।पर होनी तो कुछ और थी पढ़ाई के दौरान एकाएक मेरे सामने नोयडा में रहते हुये मिस नोयडा कांटेस्ट में हिस्सा लेने का ऑफर आया पिताजी की रजामंदी हो गयी और मै रनर रही। हलाकि बचपन से ही ड्रान्स करने का सपना था।इसी बीच मेरे सामने दूर दर्शन से एक धारावाहिक में काम करने का ऑफर आया जिसे मैं मना न कर सकी। दूरदर्शन पर “नैंसी”नाम से इस धारावाहिक में मैंने बहुत ही अहम रोल किया इस तरह करवा बढ़ता गया मुझे कई सीरियल मिले जिसमे जय बजरंग बली,महिमा शनिदेव की,गौतम बुद्ध,पुनर्विवाह,बालिका बधू,क्राइम पेट्रोल व सावधान इंडिया करने का मौका मिला वही से मेरे एक्टिंग की कैरियर की शुरूआत हो गयी थी।

भोजपुरी में बतौर लीड रोल की पहली फ़िल्म कौन सी रही
?

भोजपुरी फ़िल्म में लीड रोल में मेरी पहली फ़िल्म “रब्बा इश्क न होवे थी ।इस फ़िल्म में मुझे भोजपुरी फ़िल्म के मशहूर हीरो अरविंद अकेला “कल्लू” के साथ काम करने का मौका मिला।

क्या आप ने हिंदी फिल्मों में भी काम किया है ?

जी मेरे कैरियर की शुरुआत हिंदी फिल्म “द लास्ट टारगेट”से हुयी थी इसमें मुझे लीड रोल में एक ईसाई लड़की का किरदार निभाया था जो किसी वजह से अभी तक रिलीज नही हो पायी।

आप किस हीरो को पसंद करती है और किस हीरोइन को पसंद करती है और क्यो?

हीरो में गोविन्दा को और हीरोइन में रेखा को पसंद करती हूँ गोविंदा मेरा पसंदीदा एक्टर है क्योंकि वह अपनी एक्टिंग से हर सीन में जान डाल देते हैं चाहे फिर वह कॉमेडी हो या फिर गंभीर रोल हो हर रोल को बखूबी निभाते हैं इसीलिए गोविंदा मेरे सबसे पसंदीदा कलाकार हैं और अभिनेत्रियों में मेरी पसंदीदा कलाकार रेखा जी हैं जो हर सीन को बखूबी निभाती हैं

आभी आप की कौन सी फ़िल्म रिलीज होने वाली है।

हमारी दो फिल्में शीघ्र रिलीज होंगी “अब हम धूम मचा देगें”, “सेनुरवा के लाल”फ़िल्म जल्द ही आने वाली है।

Translate »