युवा भाजपा नेता धवल त्रिपाठी ने अनोखे अंदाज में मनाया नववर्ष घर-घर जाकर सैकड़ों जरूरतमंदों को बांटे कंबल।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

हंडिया- हंडिया क्षेत्र के सैदाबाद ब्लॉक में आज नव वर्ष के शुभ अवसर पर युवा भाजपा नेता धवल त्रिपाठी ने एक अनोखे ढंग से नव वर्ष का सेलिब्रेशन किया।

उन्होंने सैदाबाद ब्लॉक के दर्जनों गांवों में जाकर सैकड़ों असहायो को उनके घर घर जाकर कंबल वितरण कर नव वर्ष मनाया और जरूरतमंदों के साथ नववर्ष मनाया। इस कड़ी में सैदाबाद ब्लॉक के तेलियातारा,रसूलपुर, आवर्ता,भदवा,लिलवार, दुसौती,निवि, सैदाबाद बाजार समेत दर्जनों गांव में जाकर कंबल वितरण किया।कंबल पाकर गरीबों के चेहरे खिल उठे। जरूरतमंदों ने बताया कि पहली बार ऐसा कोई नेता है जो गरीबों के बीच अपना नया साल मना रहा है और घर घर आकर कंबल बांट रहा है।

युवा भाजपा नेता धवल त्रिपाठी से पूछने पर उन्होंने यह बताया कि नववर्ष पर तो सभी लोग मिलते जुलते हैं लेकिन असहयोग को इस कड़ाके की ठंड में कंबल वितरण करके एक सुखद अनुभूति हुई और काफी अच्छा महसूस हुआ।
उक्त मौके पर पिंटू मिश्रा, विपिन मिश्रा उर्फ बाबा युवा समाजसेवी, गणेश केसरवानी, अभिषेक मिश्रा, विजय सोनी, विशाल श्रीवास्तव,रामू सिंह, शिव कुमार दुबे प्रधान लिलवार,गुलाब चंद विश्वकर्मा,पुनीत चंद्र शुक्ला समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Translate »