बढ़ती ठंड में मदद के लिए आगे आईं एनसीएल की महिला समितियां

संगिनी महिला समिति ने बांटे गरम कपड़े तो एकता महिला समिति ने किया कंबल वितरण

सिगरौली।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की महिला समितियां बढ़ती हुई सर्दी में मदद के लिए आगे आईं हैं। मंगलवार को एक ओर दुधीचुआ की संगिनी महिला समिति ने ग्राम पंचायत चुर्की के शासकीय प्राथमिक सेटेलाइट विद्यालय एवं वार्ड 13 की बैगा बस्ती स्थित प्राथमिक विद्यालय के 125 बच्चों में गरम कपड़े वितरित किए, वहीं दूसरी ओर ककरी की एकता महिला समिति ने 30 बुजुर्गों को कंबल वितरित किए।

दुधीचुआ क्षेत्र की संगिनी महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती किरण कुमार ने इस अवसर पर बच्चों को स्कुल आने और मन लगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित किया एवं समय समय पर उन्हें यथा संभव मदद मुहैया कराने का भरोसा भी दिया। इस अवसर पर संगिनी महिला समिति से श्रीमति बुबु सरकार, श्रीमति छंदा लाहा, श्रीमति तरन्नुम खान, श्रीमति रितु वर्मा एवं श्रीमति मंजु सिंह उपस्थित थीं।

सर्दी से जरूरतमंदों को निजात दिलाने की दिशा में कदम उठाते हुए ककरी की एकता महिला समिति ने अनपरा में 30 बुजुर्गों व महिलाओं में कंबल वितरित किया। इस अवसर पर एकता महिला समिती की अध्यक्षा श्रीमती अनिता गोडसे व सदस्याएं श्रीमती संध्या सिंह, श्रीमती किरण सिंह, श्रीमती रीना जैन, श्रीमती मनीषा कुमार, श्रीमती अंजू सिंह, श्रीमती मीना पांडेय आदि उपस्थित रहीं।

Translate »