विद्यालय में लगा निशुल्क जांच शिविर, सैकड़ों वायरस संबंधित रहे मरीज।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

प्रयागराज -उतरांव क्षेत्र के चतुर्भुज स्थित दूधनाथ इंटर मिडियट कालेज में जेपी मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट की तरफ से निशुल्क जांच शिविर व दवा वितरण का आयोजन किया गया। जांच शिविर व दवा वितरण का आयोजन ट्रस्ट के संयोजक डॉ ओ पी सिंह के तरफ से किया गया। जिसमें सैकड़ों मरीजों ने निशुल्क जांच करा कर अपने इलाज के लिए दवा ले गए।

डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि जांच शिविर में सबसे ज्यादा मरीज वायरल फीवर, सर्दी जुकाम,घुटने से परेशान लोग व अन्य बीमारियों के मरीज रहे। इस अवसर पर कालेज के प्रबन्धक नन्द किशोर यादव ने शिविर को बड़ा योगदान दिया। कार्यक्रम का संचालन मानिक पटेल ने बखूबी निभाया। वहीं डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि यह शिविर हमारे ट्रस्ट के माध्यम से पूरे भारत मे कैम्प लगा कर सेवा किया जा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि यह शिविर गरीबों व असहायों के लिए है।जिनके पास इलाज के पैसे न हो इस शिविर में भाग लेकर इसका लाभ उठा सकते हैं। इस अवसर पर दयाराम यादव,बृजेश यादव,भाई लाल पटेल,रमेश,लवकुश, राहुल,शिवम,अशोक पटेल,बाबूराम पटेल,जितेंद्र, रामलाल प्रधान, विजय, अरविन्द, गुलाब,रामबाबू,आदि लोगो ने इस शिविर की जमकर कर तारीफ की।

Translate »