अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल खिताब पर जयंत क्षेत्र का कब्जा

सिगरौली।नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) की अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता शनिवार को जयंत के विजय स्टेडियम पर संपन्न हुई। प्रतियोगिता का बेहद रोमांचक फाइनल मुकाबला जयंत व सीडबल्यूएस की टीमों के बीच हुआ, जिसमें सीडबल्यूएस की टीम को 1-0 से हरा जयंत ने खिताब पर कब्जा किया।

प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का पुरस्कार सीडबल्यूएस टीम के खिलाड़ी श्री महली कच्छप को प्रदान किया गया व तौसिफ को बेस्ट गोलकीपर का पुरस्कार दिया गया।

प्रतियोगिता का आयोजन जयंत क्षेत्र के विजय स्टेडियम में 2 दिसंबर से 7 दिसंबर, 2019 तक किया गया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में निदेशक (कार्मिक एवं वित्त) श्री नाग नाथ ठाकुर बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। श्री ठाकुर ने विजेता टीम को बधाई दी व खिलाड़िओं को प्रोत्साहित करते हुए आगे बढ़ने के लिए हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

एनसीएल अंतर क्षेत्रीय फुटबॉल प्रतियोगिता में एनसीएल के विभिन्न क्षेत्रों व इकाइयों से कुल 12 टीमों ने हिस्सा लिया था। प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल मैच दुधिचुआ बनाम सीडब्ल्यूएस खेला गया व दूसरा मुकाबला जयंत बनाम बीना हुआ।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर विजेता, उपविजेता टीम एवं उनके खिलाड़िओं को पुरस्कृत किया साथ ही प्रतियोगिता संपन्न करने में सहयोगी मैच रेफरी एवं अन्य लोगो को भी पारितोष वितरण किया गया।

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर मुख्यालय व अन्य परियोजनाओं से महाप्रबंधकगण जेसीसी सदस्य व सीमोएआई, एनसीएल स्पोर्ट्स प्रमोशन बोर्ड के सदस्य व बड़ी संख्या में अधिकारी, कर्मचारी व दर्शक उपस्थित थे। प्रतियोगिता को संपन्न कराने में जयंत क्षेत्र की कार्मिक विभाग की टीम, मुख्यालय के कल्याण विभाग (खेल कोषांग) की टीम का सराहनीय योगदान रहा ।

Translate »