31 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो गिरफ्तार

सोनभद्र की सीमा से सटे बिहार प्रान्त में शराब बंदी के कारण अवैध रूप से भारी मात्रा में शराब की तस्करी बिहार प्रान्त में की जाती है। जिसको देखते हुए पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव के निर्देशन में स्वाट टीम और करमा थाना पुलिस टीम को बीती रात में बड़ी कामयाबी मिली है।

मुखबिर की सूचना पर संयुक्त टीम ने करमा थाना क्षेत्र के भरूहा माइनर चौराहा के पास से डीसीएम एचआर 67 सी 1102 से भारी मात्रा में 440 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद किया है। इसके साथ ही दो अभियुक्त कृष्ण कुमार पुत्र नारायण सिंह निवासी हुमायुपुर जिला रोहतास , अशोक कुमार पुत्र अजीत सिंह निवासी सिसना थाना खरखोदा जिला सोनीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया गया।

इन दोनों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि हरियाणा से बिहार शराब ले जाने के लिये सत्यवीर सिंह नामक व्यक्ति ने उन्हें गाड़ी हापुड़ में दिया था। अवैध शराब ले जाने के लिए शराब की पेटी के ऊपर सेव लोड कर लेते है। जिसकी बिल्टी भी बनाया लिया जाता है कि कोई रास्ते मे चेक करे तो बचा जा सके। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार कृष्ण कुमार को रावर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने 3 जून 2019 को भी 800 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ पकड़ा था। प्रेसवार्ता में पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने बताया कि स्वाट टीम और करमा थानाध्यक्ष को सूचना मिली कि एक डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में अवैध शराब हरियाणा से बिहार ले जाया जा रहा है। जिस पर सयुंक्त टीम ने भरूहा माइनर चौराहा से डीसीएम ट्रक को पकड़ा जिसमे 440 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत लगभग 31 लाख रुपये है बरामद किया गया। यह लोग शराब को छिपाने के लिए बिल्टी बनवा कर सेव लाद लेते है , जिससे शराब पकड़ में न आने पाए। इसके साथ ही दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com