समाजसेवी ने सोशल मीडिया के माध्यम से कराई अज्ञात बृद्ध की शिनाख्त।

प्रयागराज-लवकुश शर्मा

प्रयागराज। इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर 25/11/19 को घायलावस्था में मिले एक अज्ञात वृद्ध को आरपीएफ ने एसआरएन में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान 29/11/19 को उसकी मौत हो गयी। चिकित्सकों ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस कर्मीयों ने उसकी जामातलासी की। जिसमें एक आईडी मिली। जिसकी सूचना समाज सेवी मो0 आरिफ को दी। समासेवी ने सोसल मीडिया पर वायरल कर शव की शिनाख्त करायी।

जनपद प्रतापगढ के थाना लालगंज के बनकटी क्याही बाबूगंज निवासी हरिशंकर तिवारी 60 पुत्र सालिगराम तिवारी कई माह से प्रयागराज के जीरो रोड स्थित केसरवानी धर्मशाला में रहकर छोटा रोजगार करके परिवार का पालन पोषण करते थे।
बताया जाता है कि 25/11/19 को आरपीएफ इलाहाबाद ने घायलावस्था में एसआरएन में अज्ञात में भर्ती कराया था, जहां उपचार के दौरान 29/11/19 को उनकी मौत हो गयी। शव के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचने पर जामातलाशी में मिली आईडी से समाज सेवी मो0 आरिफ ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
जिसकी सूचना प्रतापगढ़ गढ़ी मानिकपुर निवासी समाज सेवी मो0 हसनैन हाशमी को हुई तो उन्होंने उक्त व्यक्ति को पहचान लिया और उनके परिजन तक सूचना पहुंचाई। सूचना पर पहुंचे मृतक के पुत्र मनीष कुमार तिवारी ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर अपने पिता के रूप में शिनाख्त करते हुए घटना की जानकारी दी। उसने बताया कि मृतक के एक पुत्र, दो पुत्री और पत्नी गीता देवी है

Translate »