संविधान दिवस पर संविधान, मूल अधिकार व कर्तव्य के बारे में हुई विस्तृत चर्चा

सोनभद्र।आज अधिवक्ता परिषद उत्तर प्रदेश सोनभद्र इकाई के तत्वाधान में सोनभद्र बार एसोसिएशन सभागार सोनभद्र में संविधान दिवस के अवसर पर संविधान व मूल अधिकार व कर्तव्य के बारे में विस्तृत चर्चा की गई।

कार्यक्रम के अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता जेपी शुक्ला एडवोकेट, विशिष्ट अतिथि विभाग प्रचारक अजीत जी, जिला प्रचारक शिवप्रसाद जी,जिला कार्यवाह नंदलाल जी मुख्य अतिथि सोनभद्र बार एसोसिएशन सोनभद्र के महामंत्री विनोद शुक्ला जी तथा कार्यक्रम के मुख्य वक्ता अरुण प्रताप सिंह ने विस्तार में संविधान व संविधान में भारतीय नागरिकों के अधिकार को बताया तथा यह भी बताया कि भारत के संविधान का मूल उद्देश्य है कि हम अपने अधिकार व कर्तव्य को जाने तथा संविधान के अनुरूप कार्य करें।

अन्य वक्तागण शेष नारायण दीक्षित एडवोकेट, पवन मिश्रा एडवोकेट, शोभित श्रीवास्तव एडवोकेट, यज्ञनाथ धर द्विवेदी एडवोकेट आदि ने विस्तार से विचार रखे ।

कार्यक्रम का प्रारंभ राष्ट्रीय गीत से उमेश शुक्ला जी ने किया तथा प्रतिज्ञा नीरज कुमार सिंह एडवोकेट ने दिलाया। कार्यक्रम का संचालन शशांक शेखर कात्यायन एडवोकेट ने किया। उक्त अवसर पर काफी संख्या में अधिवक्ता गण उपस्थित रहे। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से किया गया तथा समापन भाषण कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जे0 पी0 शुक्ला जी ने किया।

Translate »