प्रदेश स्तरीय कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन कार्यकर्ता सम्मेलन सम्पन्न

सोनभद्र । राबटर्सगंज ब्लॉक के बिचप ई गांव स्थित पटेल धर्मशाला में रविवार को कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन के पदाधिकारियों का कार्यकर्ता सम्मेलन किया गया ।

जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में आए राष्ट्रीय अध्यक्ष अरुण कुमार पांडेय ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी जनपदों से आए हुए पदाधिकारियो को धन्यवाद बताया कि
जन .स्वास्थ्य रक्षक योजना मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा पुनः सुचारु रुप से लागू होने वाली है जो मुख्यमंत्री द्वारा आश्वासन मिला है जिसको सुनकर कम्युनिटी हेल्थ वर्कर एसोसिएशन के पदाधिकारियों में खुशी की लहर दोड गई हैं। जन स्वास्थ्य रक्षकों में पारदर्शिता एवं स्वैच्छिक कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है सरकार के द्वारा किए गए सराहनीय कार्य के लोग कार्यकर्ताओं में खुशी है सरकार के द्वारा किए गए प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या कम होगी और गरीबों को दवा का मुफ्त वितरण होगा इससे गांव में सब को दवा उपलब्ध होगी इसमें मलेरिया फाइलेरिया खांसी जुखाम बुखार डेंगू परिवार नियोजन आरोपों के बाद सहयोग करना तथा स्वच्छता अभियान में शामिल होकर स्वच्छ भारत मिशन को आगे बढ़ाने का कार्य किया जाएगा जन स्वास्थ्य रक्षक बहाली के संबंध में मुख्यमंत्री योगी सरकार की संपूर्ण कर ली है। अध्यक्ष सचिव देव उपाध्याय जिला अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह सरकार की इस मौके श्याम नारायण सिंह चंदौली के जिलाध्यक्ष जौनपुर के जिला अध्यक्ष कृपाशंकर उपाध्याय भदोही के उपाध्यक्ष श्याम नारायण वाराणसी के राजकुमार सिंह मिर्जापुर के दिनेश कुमार वर्मा प्रयागराज के आनंद कुमार शर्मा प्रतापगढ़ के मिथिलेश कुमार पटेल ,बहादुर सिंह उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ।

Translate »