हिन्दू महासभा की जिलाध्यक्ष जिला अस्पताल में फैली गन्दीगी को देखकर भड़की,खूब किया हंगामा

सोनभद्र।केन्द्र व प्रदेश सरकार देश के अति पिछड़े जिले में स्वास्थ्य सुविधाओ को बेहतर बनाने का दावा करती हो लेकिन धरातल पर सच्चाई कुछ और ही है। आज हिन्दू महासभा की जिलाध्यक्ष जिला अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने पहुची तो वहां फैली गन्दीगी को देख भड़क गई , जिस पर जिला अस्पताल के जनरल वार्ड में कार्यरत स्टाफ नर्सो में हड़कम्प मच गया।

इस दौरान जिलाध्यक्ष सुमन सिंह ने कहा कि यहां भर्ती मरीजों को मानक के अनुसार भोजन नही मिल रहा है।जिला अस्पताल में भर्ती प्रसूति महिला को भोजन न मिलने का हिंदू महासभा की महिला जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि वार्ड में गंदगी को लेकर भी महिला नेता में स्टाफ झड़प हो गयी। वार्ड में जाने से पहले स्लीपर निकालने को लेकर स्टाप नर्स व महिला नेता में विवाद हो गया था। महिला नेता ने समय व मानक के अनुसार प्रसूतियो को भोजन न देने का भी आरोप लगाया।महिला नेता ने कहा कि शिकायत पर भी जिला अस्पताल में कोई कार्रवाई नही है। अगर जिला अस्पताल में व्याप्त समस्याओ मे सुधार नही होता है तो आंदोलन किया जाएगा।

आज मंगलवार को हिन्दू महासभा की जिलाध्यक्ष जिला अस्पताल में भर्ती मरीज को देखने पहुची तो वहां फैली गन्दीगी को देख भड़क गई , जिस पर जिला अस्पताल के जनरल वार्ड में कार्यरत स्टाफ नर्सो में हड़कम्प मच गया।वही डिलेवरी वार्ड में चप्पल पहनकर जाने को लेकर भी नर्स और जिलाध्यक्ष में विवाद हुआ।इसके बाद महिला जिलाध्यक्ष सीएमओ समेत सभी कर्मियों पर खूब बरसी और सुधार ना होने पर वृहद आंदोलन की चेतावनी तक दे डाला।इस दौरान जिलाध्यक्ष सुमन सिंह ने कहा कि यहां भर्ती मरीजों को मानक के अनुसार भोजन नही मिल रहा है।जिला अस्पताल में भर्ती प्रसूति महिला को भोजन न मिलने का हिंदू महासभा की महिला जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि वार्ड में गंदगी को लेकर भी महिला नेता में स्टाफ झड़प हो गयी। वार्ड में जाने से पहले स्लीपर निकालने को लेकर स्टाप नर्स व महिला नेता में विवाद हो गया था। महिला नेता ने समय व मानक के अनुसार प्रसूतियो को भोजन न देने का भी आरोप लगाया।महिला नेता ने कहा कि शिकायत पर भी जिला अस्पताल में कोई कार्रवाई नही है। अगर जिला अस्पताल में व्याप्त समस्याओ मे सुधार नही होता है तो आंदोलन किया जाएगा।

वही पूरे मामले पर सीएमएस जिला अस्पताल डॉ पीबी गौतम ने हिन्दू महासभा की महिला जिलाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनको अस्पताल का रूल रेगुलेशन पढ़ना चाहिए,डिलेवरी रम में जुटा चप्पल बर्जित है,उनको जिला अस्पताल का सहयोग करना चाहिए।

Translate »