जीप और बाइक की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत,एक घायल

घोरावल/सोनभद्र(वीरेंद्र नाथ मिश्रा)घोरावल मिर्जापुर मार्ग पर घोरावल कोतवाली क्षेत्र के हड़हिया पहड़ी के पास रविवार की शाम जीप और बाइक में आमने सामने टक्कर हुई। जिसमें बाइक सवार अजय कुमार अग्रहरि (54) निवासी राबर्ट्सगंज की मौत हो गई।

इस घटना में बाइक पर पीछे सवार उनके मित्र राम प्रसाद यादव (54) निवासी मोहल्ला दीपनगर राबर्ट्सगंज घायल हो गए। एंबुलेंस की सहायता से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। राम प्रसाद के सिर पैर अंगूठे में चोट आई। प्राथमिक उपचार के बाद राम प्रसाद को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। राम प्रसाद ने बताया कि दोनों लोग घर से कलवारी किसी खास व्यक्ति के यहां तेरही के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हड़हिया पहड़ी के पास विपरीत दिशा से आ रही टैक्सी जीप से धक्का लग गया जिससे दोनों गिर पड़े।घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई।

एंबुलेंस को सूचना दी गई जिसकी सहायता से सड़क पर गिरे पड़े दोनों लोगों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने अजय कुमार को मृत घोषित कर दिया। घायल राम प्रसाद ने घटना की जानकारी फोन से परिजनों को दी। सूचना पर थोड़ी देर में पुलिस अस्पताल पहुंच गई। विधिक कार्यवाही के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया।

Translate »