कोयला लेकर पहुची मालगाड़ी की चपेट में आने से एजीएम की मौत

सोनभद्र। अनपरा थाना क्षेत्र के अनपरा सी लैंको विद्युत परियोजना में आज कोयला लेकर पहुची मालगाड़ी की चपेट में आने से एजीएम की घायल हो गए।

जिन्हें मौके पर मौजूद लोगो द्वारा तत्काल परियोजना अस्पताल लेकर पहुचे जिन्हें चिकित्सको ने रेफर कर दिया।वही घटना के समय मौजूद लोगों ने बताया कि कोयला रैक की चपेट में आने से एजीएम घायल हो गए जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, जिसके बाद चिकित्सको ने संजीवनी अस्पताल रेफर कर दिया। परियोजना के पीआरओ ने बताया कि वह घटना के समय पर मौके पर नही थे। परियोजना द्वारा घटना के सम्बंध में एक विज्ञप्ति जारी किया गया है।

सोनभद्र में अनपरा सी लैंको पावर प्लांट के एजीएम की कोयला रैक की चपेट में आने से मौत हो गयी। वह लैंको पावर प्लांट अनपरा में कार्यरत एजीएम बीडी दुबे कोयले वाली रैक (रेल) की चपेट में आने के कारण मौत हुई। घटना की जानकारी के बाद परियोजना अधिकारियों में मचा हड़कंप और अधिकारियों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए संजीवनी अस्पताल पहुचाया यहां चिकित्सको ने किया मृत घोषित कर दिया। परियोजना के पीआरओ ने बताया कि वह घटना के समय पर मौके पर नही थे। परियोजना द्वारा घटना के सम्बंध में एक विज्ञप्ति जारी किया गया है।

Translate »