विद्यालय परिषर में मिला युवक का शव

सोनभद्र। सदर कोतवाली इलाके के पेटराही गांव में प्राथमिक विद्यालय के परिसर में एक 28 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गया। आज सुबह ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया तो घण्टो देरी से पहुची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराया लेकिन उसकी पहचान नही हो सकी। वही ग्रामीणों का कहना था कि आज सुबह स्कूल में एक लड़का फुल तोड़ने के लिए गया था , वही शव को देखा और गांव में हल्ला किया है। इसके बाद वहां जुटे गांव के लोगो ने पुलिस को जानकारी दिया। 28 वर्षीय युवक खाकी रंग की जैकेट और हरी बनियान पहने हुए है।

सोनभद्र में सदर कोतवाली इलाके के पेटराही गांव में प्राथमिक विद्यालय के परिसर में एक 28 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गया। इस घटना की सुचना पर सीओ सिटी राजकुमार त्रिपाठी और प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा ने घटना स्थल प्राइमरी विद्यालय के परिसर का निरीक्षण किया। वहां पुलिस ने देखा की अज्ञात युवक जिसकी उम्र लगभग 28 वर्ष होगी। उसके सिर में पीछे की तरफ धारदार हथियार से एक चोट दिखाई दे रही है। शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी में रखा गया है। पुलिस शव के शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है।

वही ग्रामीणों का कहना था कि आज सुबह स्कूल में एक लड़का फुल तोड़ने के लिए गया था , वही शव को देखा और गांव में हल्ला किया है। इसके बाद वहां जुटे गांव के लोगो ने पुलिस को जानकारी दिया। 28 वर्षीय युवक खाकी रंग की जैकेट और हरी बनियान पहने हुए है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गयी है लेकिन उसकी पहचान नही हो सकी है।

Translate »