राज्यपाल ने बच्चों को उपहार स्वरूप मिष्ठान वितरित किया तथा सभी के मंगलमय जीवन की कामना की।

लखनऊः 27 अक्टूबर, 2019

दीपावली के अवसर पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल से आज राजभवन में प्रदेश के मंत्रिगण, गणमान्य नागरिकों, वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों नेे भेंट कर उन्हें बधाइयाँ दी।
राज्यपाल से महापौर लखनऊ श्रीमती संयुक्ता भाटिया, नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीमती स्वाती सिंह, सुल्तानपुर से विधायक सीताराम एवं देवमणि, प्रमुख सचिव नवनीत सहगल, लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति एस0पी0 सिंह, किंग जार्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 एम0एल0बी0 भट्ट, छत्रपति शाहूजी महाराज विश्वविद्यालय कानपुर की कुलपति प्रो0 नीलिमा गुप्ता, स्वामी मुरारी दास, डाॅ0 शिव शंकर त्रिपाठी, अन्य वरिष्ठ प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारीगण, पत्रकारगण सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिकों ने भेंटकर दीपावली की बधाई दी।
इससे पूर्व राज्यपाल ने अपर मुख्य सचिव हेमन्त राव सहित राजभवन के समस्त अधिकारियों, कर्मचारियों एवं बच्चों से भेंट कर दीपावली की बधाइयों का आदान-प्रदान किया। इस अवसर पर राज्यपाल ने बच्चों को उपहार स्वरूप मिष्ठान वितरित किया तथा सभी के मंगलमय जीवन की कामना की। राज्यपाल ने दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि प्रकाश का पर्व सबको आनन्द एवं खुशियाँ दें। कोशिश करें कि दीपावली के आनन्द के साथ-साथ पर्यावरण की भी रक्षा हो। उन्होंने कहा कि यह प्रशंसा की बात है कि समाज में पर्यावरण के प्रति जागरूकता आयी है।
Translate »