उत्तर प्रदेश में जंगलराज, इस्तीफा देकर गोरखपुर जाएं मुख्यमंत्री -अजय कुमार लल्लू


कानून व्यवस्था ध्वस्त, अपराधियों को संरक्षण दे रही सरकार -अजय कुमार लल्लू
– प्रदेश में कोई भी सुरक्षित नहीं-अजय कुमार लल्लू

अजय कुमार वर्मा
लखनऊ 18 अक्टूबर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार को माननीय सुप्रीम कोर्ट ने भी जंगलराज करार दे दिया है, अब नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री जी को इस्तीफा देकर गोरखपुर चले जाना चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में लगातार हत्या, बलात्कार, लूट और डकैती जैसे संगीन अपराध बढ़े हैं। सरकार यह सारे आंकड़ें छुपा रही है पर वह जनता की नजर से बच नहीं सकती, जनता जनार्दन सब देख रही है। उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूरी कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गई है। अब तो देश की सबसे बड़ी अदालत ने भी उत्तर प्रदेश में जंगलराज की पुष्टि कर दी है। सूबे के मुखिया को तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे देना चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पूरे प्रदेश की न सिर्फ कानून व्यवस्था चरमरा गई है बल्कि जगह-जगह से रक्षकों के भक्षक बनने की खबरें रोजाना आती हैं। सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्नाव से शाहजहांपुर तक भाजपा का नंगा नाच पूरे देश ने देखा है। सोनभद्र के उम्भा में निर्दोष आदिवासियों को भूमाफियाओं ने मार डाला, झांसी में एक परिवार के चार लोगों को जिंदा जला दिया गया, हापुड़ में एक किसान को पुलिस हिरासत में पीट-पीटकर मार डाला गया, इलाहाबाद और वाराणसी में दिन-प्रतिदिन हत्याओं का सिलसिला चला। पूरे प्रदेश में कोई सुरक्षित नहीं है। आज ही राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े एक व्यक्ति की अपराधियों द्वारा गला रेतने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गयी। अपराधियों के हौसले बुलन्द हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी को बताना चाहिए कि उनसे इस्तीफे की मांग क्यों न की जाए।

Translate »