खटखरी गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष,एक की मौत , 10 घायल,

फैली सनसनी , गांव में तनाव,

एसपी के निर्देश पर एफएसएल टीम जांच में जुटी

सिंगरौली।
जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर वैढ़न थाना क्षेत्र के ग्राम खटखरी में खेत मे सिचाई जैसे मामूली विवाद को लेकर बुधवार की प्रातः 7 बजे दो पक्षों के बीच चले ताबड़तोड़ लाठी,डंडा व फावड़ा गड़ासा से जहाँ एक युवक की दर्दनाक मौत हो गयी वहीं दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल भगवानदास शाहू सहित घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहाँ चिकित्सको ने भगवान दास को मृत घोषित कर दिया। जमीनी विवाद को लेकर युवक की हत्या के बाद जहाँ क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है तो वहीं दोनों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। घटना की सूचना मिलने पर नगर पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर व टी आई अरुण पांडेय दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को उपचारार्थ चिकित्सालय में भर्ती कराया।एसपी सिंगरौली के निर्देश पर घटना की विस्तृत जांच के लिए एफएसएल की टीम खटखरी गांव रवाना हो गयी है।

घटना की जानकारी में टी आई अरुण पांडेय ने बताया कि बुधवार की प्रातः 6 से 7 बजे के बीच खटखरी गांव में खेत सिचाई को लेकर *प्रथम पक्ष* के *गोपाल शाह, जमाहिर शाहू, लालचंद शाहू ,बसंत शाहू संतोष शाहू व अमयलाल शाहू एवं *द्वितीय पक्ष* के *मृतक भगवान दास पुत्र लच्छन धारी शाहू उम्र 30 वर्ष व हँसलाल शाहू, उमेश शाहू ,जुग्गीलाल शाहू व कमलाशंकर शाहू*के बीच मामूली विवाद शुरू हुआ जो देखते ही देखते खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। टी आई श्री पांडेय के अनुसार दोनों पक्षों की ओर से चले ताबड़तोड़ लाठी, डंडा , गड़ासा व फावड़ा आदि के प्रहार से जहाँ *भगवानदास शाहू* की मौत हो गयी वहीं दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हो गए। घायलों में कुछ की हालत गंभीर है।
टी आई श्री पांडेय ने बताया कि एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर घटना की विस्तृत जांच के लिए एफ एसएल टीम को खटखरी गांव भेजा गया है। इधर धारा 147,148,149,307, 302 ,506 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर1 दी गयी है।

Translate »