प्रदेश की हालत बद से बदतर हो गयी है-दिलप्रीत सिंह

लखनऊ 15 अक्टूबर।

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के कैण्ट वि0स0 क्षेत्र से प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डी.पी.’ ने आज अपने चुनावी कार्यक्रम के तहत प्रातः कृणानगर गुरूद्वारा, आलमबाग सब्जी मण्डी में जनसम्पर्क, भेंड़ी मण्डी, गणेश गंज, बशीरतगंज, ओमनगर वार्ड सहित विभिन्न क्षेत्रों में व्यापक जनसम्पर्क किया एवं बैठकों में भाग लेते हुए भारी मतों से विजयी बनाने हेतु आर्शीवाद मांगा। इसके अलावा रामनगर में गोकुल आटा चक्की के आगे मैदान में जनसभा का आयोजन जितेन्द्र कुमार वर्मा द्वारा किया गया। पदयात्रा एवं जनसम्पर्क कार्यक्रमों का आयोजन सोनू पहाड़ी, मो0 इस्लाम, दिल्लू पाल बग्घी वाले, बसन्त नारायण मेहरोत्रा एवं फुरकान कुरैशी, लबिस अरोड़ा, नसीम भाई, रंजीत भाई एवं श्री नूर खान द्वारा किया गया।

महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष श्रीमती सुशीला शर्मा के नेतृत्व में महिलाओं द्वारा एक पदयात्रा निकाल कर विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं से कांग्रेस प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह डीपी को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील की गयी।
पदयात्रा एवं जनसम्पर्क कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वरिष्ठ नेता व पार्षद गिरीश मिश्रा, सुनील शुक्ला, मल्लू नेता, श्री ज्ञान प्रकाश राय, श्री के0डी0 अवस्थी, श्री विनीत सिंह, हरिओम अवस्थी, इकबाल सिंह आदि मौजूद रहे।
इस मौके पर कैण्ट प्रत्याशी दिलप्रीत सिंह‘डीपी’ ने कहा कि आज प्रदेश की हालत बद से बदतर हो गयी है। राजधानी लखनऊ में सड़कें गड्ढामुक्त के बजाय गड्ढायुक्त हो गयी हैं। राह चलना दूभर हो गया है। अवारा पशुओं के चलते सड़कों पर रोजाना दुर्घटनाएं हो रही हैं। नालियां बजबजा रही हैं। सड़कों पर जगह-जगह कूड़े के ढेर के चलते बीमारियां फैल रही हैं। राजधानी में मच्छरजनित डेंगू से आईएएस अधिकारी तक उसकी चपेट में हैं और जान पर बन आई है। जनता भाजपा सरकार के झूठ और फरेब से त्रस्त है और बदलाव चाहती है। प्रदेश के मुख्यमंत्री स्वच्छता और गड्ढामुक्त सड़कों के नाम पर जनता से लगातार झूठ बोल रहे हैं और डेंगू की बीमारी से लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। कैण्ट क्षेत्र में सैंकड़ों लोग डेंगू के बुखार से पीड़ित होकर जीवन-मृत्यु से संघर्ष कर रहे हैं।
Translate »