राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता की पश्चिम बंगाल में हुई निर्मम हत्या के विरोध में विहिप व बजरंग दल का प्रदर्शन

सोनभद्र। आज सदर तहसील में विश्व हिन्दू परिषद व बजरंग दल ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता बंधु प्रकाश पाल और उनकी पत्नी ब्यूटी व आठ वर्षीय बेटा केशव सभी लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दिया गया।इस घटना को लेकर पश्चिम बंगाल सरकार की बर्खास्तगी और राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग को लेकर पूरे देश में तहसील स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने आज पश्चिम बंगाल की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और ममता बनर्जी की सरकार को बर्खास्त करते हुए राष्ट्रपति शासन लगाने के साथ ही हत्यारोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोनभद्र के तीनो तहसीलों में धरना प्रदर्शन किया।

इस दौरान ज्ञानेंद्र शरण राय नगर अध्यक्ष , विश्व हिन्दू परिषद,सोनभद्र का कहना था

कि आज पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता बन्धु प्रकाश और उनकी पत्नी ब्यूटी व 8 वर्षीय बेटे केशव की हत्या धारदार हथियार से कर दिया गया। जबकि उनकी पत्नी ब्यूटी गभर्वती थी। आरोप है कि इन लोगों ने जय श्रीराम के नारे का उद्घोष किया था बड़ा दुखद व विपक्ष यह है कि उनकी पत्नी गर्भवती थी उनकी हत्या करते समय हत्यारों ने इस बात का भी ध्यान नहीं रखा निर्मम हत्या कर दी वही आगे बताया कि ऐसा लगता है कि पश्चिम बंगाल में लायन आर्डर खत्म हो गया है वहां की सरकार ममता बनर्जी मुस्लिम तुष्टिकरण में इस कदर डूब गई है कि जय श्री राम का नारा सुनने पर उनको गाली लगती है लगातार हिंदू भाव रखने वालों की हत्या हो हो रही है चुनावी हिंसा के नाम पर जातिगत हिंसा के नाम पर और दूसरे वाहनों को लेकर के वहां हिंदू भाव रखने वालों लोगों की हत्या की जा रही है इसके विरोध में बजरंग दल के नेतृत्व में विश्व हिंदू परिषद के मार्गदर्शन में यह धरना प्रदर्शन पूरे भारत में आयोजित किया गया है हमारी मांग है कि पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त किया जाए और वहां पर राष्ट्रपति शासन लगाया जाए इस तरह के भाव रखने वाले लोगों पर कार्यवाही की जाए।

Translate »