गैस सिलेंडर की किल्लत से परेशान उपभोक्ताओं ने वाराणसी-शक्तिनगर राजमार्ग किया जाम

सोनभद्र।प्रदेश सरकार भले ही अधिकारियों कर्मचारियों को ईमानदारी का पाठ पढ़ाकर काम करने की नसीहत दे रही है लेकिन उनके मातहत काम करने वाले सुधारने का नाम नही ले रहे है।ऐसा ही एक मामला जनपद सोनभद्र के रावर्टसगंज कोतवाली इलाके के बिच्छी गांव के पास इंडेन गैस गोदाम पर देखने को मिला,जहाँ घंटों से लाइन में खड़े सैकड़ों उपभोक्ताओं को जब गैस सिलेंडर नहीं मिला तो आक्रोशित उपभोक्ता सड़क पर उतर गए और वाराणसी-शक्तिनगर राज मार्ग को बिच्छी गांव के पास जाम कर दिए।

जिसके बाद सड़क के दोनों तरफ लंबा जाम लग गया। इस दौरान उपभोक्ताओं द्वारा गौस गोदाम के मालिक विनय सिंह मुर्दाबाद,कालाबाजारी बन्द करो के नारे लगाए गए।घटना की जानकारी के बाद तो मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जाम को छुड़ाया। वही गैस सिलेंडर के लिए लाइन में खड़े रूप नारायण ने बताया कि घंटों से गैस सिलेंडर के लिए लाइन में खड़े हैं, लेकिन यहां का जिला शासन-प्रशासन और गैस एजेंसी के मालिक को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। यही हाल कमोबेश हर दिन का है, जिसके वजह से आज हम लोग चक्का जाम करके विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के बिच्छी गांव के पास स्थित इंडेन गैस एजेंसी के पास सैकड़ों की संख्या में उपभोक्ता गैस सिलेंडर लेकर सुबह से ही लाइन में खड़े थे ,लेकिन घंटो बीत जाने के बाद भी उनको गैस सिलेंडर नहीं मिला। जिसके बाद आक्रोशित होकर उपभोक्ता वाराणसी- शक्तिनगर मार्ग को बिच्छी गांव के पास जाम करके गैस एजेंसी के मालिक विनय सिंह के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। उपभोक्ताओं द्वारा गौस गोदाम के मालिक विनय सिंह मुर्दाबाद,कालाबाजारी बन्द करो के नारे लगाए गए।जाम लगने के बाद दोनों तरफ दूर-दूर तक ट्रकों की लाइनें लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने बड़े मशक्कत के बाद जाम को छुड़ाया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना था कि यही हाल हफ्तों से है, रोज हम लोग सुबह आते हैं और दोपहर तक लाइन में खड़े होते हैं चले जाते हैं, लेकिन गैस सिलेंडर नहीं मिलता है।

वही गैस सिलेंडर के लिए लाइन में खड़े रूप नारायण ने बताया कि घंटों से गैस सिलेंडर के लिए लाइन में खड़े हैं, लेकिन यहां का जिला शासन-प्रशासन और गैस एजेंसी के मालिक को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। यही हाल कमोबेश हर दिन का है, जिसके वजह से आज हम लोग चक्का जाम करके विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Translate »