फतेहगढ़ पुलिस ने हत्या सहित डकैती का मुख्य अभियुक्त 15 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित अपराधी गिरफ्तार,  एक तमंचा 315 बोर, एक मोटर साइकिल व 9500 रूपये बरामद।


फतेहगढ़जनपद फतेहगढ़- थाना कायमगंज
ऽ हत्या सहित डकैती का मुख्य अभियुक्त 15 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित अपराधी गिरफ्तार,
ऽ एक तमंचा 315 बोर, एक मोटर साइकिल व 9500 रूपये बरामद किया।

बताते चले कि दिनांक 04/05-10-2019 को रात्रि में थाना कायमगंज व सर्विलांस पुलिस टीम द्वारा सूचना के आधार पर चेकिंग के दौरान अलीगंज की तरफ से आ रही एक मोटर साइकिल को रोकने का प्रयास किया गया तो मोटर सवार ने गाड़ी मोड़कर भागने का प्रयास किया। मोटर साइकिल सवार का पीछा किया गया तो बदमाश ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से फायर किया जिसमें दो पुलिस कर्मी घायल हो गये। पुलिस बल द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश राहुल घायल हो गया जिसे गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, जीवित व खोखा कारतूस, एक मोटर साइकिल व लूट के 9500 रूपये बरामद हुए। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा गया।
उल्लेखनीय है कि गिरफ्तार अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है जिसके विरूद्ध हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, आम्र्स एक्ट आदि के 9 अभियोग जनपद अलीगढ़ व फर्रूखाबाद के विभिन्न थानों पर पंजीकृज हैं तथा जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा के मु0अ0सं0 219/19 धारा 396 भादवि में वांछित चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर 15 हजार रूपये का पुरस्कार घोषित था।
इस संबंध में थाना कायमगंज पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।
गिरफ्तार अभियुक्त
1-राहुल निवासी टुआमई थाना अकराबाद जनपद अलीगढ़।
बरामदगी
1-एक तमंचा 315 बोर, जीवित व खोखा कारतूस
2-एक मोटर साइकिल
3-लूट के 9500 रूपये

Translate »