अपडेट।रेनुकूट चेयरमैन बबलू सिंह को मारी गई गोली, मौत क्षेत्र में सन्नाटा

सोनभद्र।पिपरी थाना थाना क्षेत्र के रेनुकूट चौकी कस्बे के निवासी चेयरमैन बबलू सिंह पर देर रात करीब 10 बजे अज्ञात लोगों ने गोली मार दी गम्भीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर ले गये जहा चिकित्सको ने मृत घोषित किया। जिसे नगर क्षेत्र में कोहराम मच गई। बताते चले की पिपरी थाना थाना क्षेत्र के रेनुकूट चौकी कस्बे के निवासी चेयरमैन बबलू सिंह पर देर रात करीब 10 बजे अज्ञात लोगों ने गोली मार दी।

बताते चले कि नगर पंचायत अध्यक्ष रेणुकूट शिवप्रताप सिंह को सोमवार की रात लगभग 10 बजे अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में अध्यक्ष को हिंडाल्को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अज्ञात नकाबपोश बदमाश सड़क की दूसरी पटरी पर बाइक खड़ा करके आया और अपने भवन में भूतल पर बैठे नगर पंचायत अध्यक्ष को गोली मार दी।

नगर पंचायत अध्यक्ष को कंधे से नीचे सीने पर गोली लगी है जहां से काफी रक्तस्राव हो रहा है।गंभीर हालत में चिकित्साको ने वाराणसी रिफर कर दिया ।वाराणसी ट्रामा सेंटर पहुचने के बाद चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक सोनभद्र प्रभाकर चौधरी ने कहा कि मामले को गम्भीरता से लिया जा रहा।इसके पीछे राजनैतिक कारण से गोली चली ये कहना अभी ठीक नही है।हर विन्दुओं पर जांच चल रही है।सीसीटीवी के फुटेज को गम्भीरता से लिया जा रहा है।

Translate »