जेई का चालान कटा तो कर दी चौकी और थाने की बत्ती गुल, अफसरों में मचा हड़कंप, और फिर…

मेरठ।उतर प्रदेश के मेरठ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आयाहै। तेजगढ़ी चौराहे पर गुरुवार को मेडिकल बिजलीघर पर तैनात जेई का पुलिस ने चालान कर दिया। इससे तिलमिलाए जेई ने बिजली कर्मचारियों के साथ पहले तेजगढ़ी चौराहा स्थित पुलिस चौकी और फिर मेडिकल थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया। इसके लेकर दिनभर पुलिस और बिजली कर्मचारियों में गहमागहमी चलती रही। पांच घंटे थाने-चौकी की बिजली कटी रही, बाद में बिजली के आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझा।

मेडिकल कॉलेज परिसर स्थित बिजलीघर पर तैनात जेई सोमप्रकाश स्कूटी से तेजगढ़ी चौराहे की तरफ आ रहा था। यहां ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और कागजात मांगे। उसने डीएल, आरसी आदि कागजात दिखाए, लेकिन इंश्योरेंस नहीं था। इस पर पुलिसकर्मियों ने उसका चालान कर दिया। सोम प्रकाश ने खुद को जेई बताते हुए पुलिस कर्मचारियों से चालान नहीं करने का आग्रह किया। हालांकि इस दौरान जेई और ट्रैफिक पुलिस के बीच तीखी नोकझोंक हुई। हालांकि चालान काटकर ट्रैफिक पुलिस ने सोम प्रकाश को थमा दिया।

इसके बाद जेई तैश में आया और बिजली कर्मचारियों के साथ जाकर पहले तेजगढ़ी चौराहा स्थित पुलिस चौकी और मेडिकल थाने का बिजली कनेक्शन काट दिया। इसके बाद तर्क दिया कि बकाया होने पर कनेक्शन काटे हैं।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com