सपा कार्यकर्ताओं ने साइकिल पर हेलमेट लगाकर नए ट्रैफिक नीति का किया विरोध

सोनभद्र।नए ट्रैफिक नियमों की अनदेखी सपा कार्यकर्ताओं ने हेलमेट पहनकर केंद्र व प्रदेश सरकार जनविरोधी नीतियों पर किया प्रदर्शन ।

आज 14 सितंबर को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोटर एक्ट बिल के विरोध में हेलमेट पहनकर साइकिल चलाते हुए नए ट्रैफिक नियमों का विरोध सपा के निवर्तमान जिला सचिव प्रमोद यादव के नेतृत्व में किया । इस दौरान प्रमोद यादव ने कहा की भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार इन दिनों ऐसे अव्यवहारिक निर्णय कर रही है, जिससे जनता को दु:ख और पीड़ा मिल रहा है, चालान के नाम पर पुलिस आम जनमानस का शोषण कर रही है ।
जन सामान्य परेशान हैं आज आलम यह है कि केंद्र सरकार के नए ट्रैफिक नियमों का राज्यों में विरोध करते हुए आम जनमानस सड़कों पर उतर गया है । समाजवादी कार्यकर्ता इसका विरोध करते हैं ।आज समाजवादी पार्टी के निवर्तमान जिला सचिव प्रमोद यादव के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता व आम जनमानस साइकिल पर हेलमेट लगाकर चलाते हुए नए यातायात नियम दरों में हुई वृद्धि का विरोध किया और प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार विरोधी नारे लगाते हुए बढ़े हुए यातायात दर को वापस लेने की मांग किया। इस दौरान सपाइयों ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार द्वारा लगातार डीजल, पेट्रोल, गैस, बिजली के बिल दरों में वृद्धि कर किसानों मजदूरों समय आम जनमानस का शोषण किया जा रहा है, जिसे सरकार तत्काल बंद करें नहीं तो सपा कार्यकर्ता बड़ा आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे। जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।इस दौरान प्रमोद यादव ने कहा की भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार इन दिनों ऐसे अव्यवहारिक निर्णय कर रही है, जिससे जनता को दु:ख और पीड़ा मिल रहा है, चालान के नाम पर पुलिस आम जनमानस का शोषण कर रही है ।
जन सामान्य परेशान हैं आज आलम यह है कि केंद्र सरकार के नए ट्रैफिक नियमों का राज्यों में विरोध करते हुए आम जनमानस सड़कों पर उतर गया है । समाजवादी कार्यकर्ता इसका विरोध करते हैं ।

Translate »