क्लिनिक में बैठे डॉक्टर को बदमाशों ने गोलियों से किया छलनी

जौनपुर।

बाइक सवार हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम, ज़िले की सीमा सील

जौनपुर।मड़ियाहूं कोतवाली अंतर्गत घमहापुर चोरारी गांव में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार देर शाम अस्पताल संचालक की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात के समय वे अस्पताल में बैठे थे। तभी पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर छलनी कर दिया। अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। खबर लगते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए।

बदमाशों ने सरेआम क्लिनिक में डॉक्टर को मारी गोली
बदमाशों ने ताबड़तोड़ फ़ायरिंग कर छलनी कर दिया। अस्पताल लाया गया लेकिन चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। खबर लगते ही परिजन अस्पताल पहुंच गए।

कोतवाली क्षेत्र के चोरारी गांव निवासी डॉक्टर सलीम की मड़ियाहूं-जलालपुर रोड स्थित घमहापुर गांव में सहारा क्लिनिक के नाम से अस्पताल है। वह शाम को अपनी क्लीनिक पर बैठे थे। इतने में एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश पहुंच गए। जब तक वे कुछ समझ पाते बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में दहशत फैल गई। अस्पताल का स्टाफ और आसपास के लोगों को आता देख बदमाश फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल चिकित्सक को किसी तरह वहां से जिला अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। वारदात की जानकारी होते ही एसपी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। हमलावरों की धरपकड़ के लिए ज़िले की सीमा सील कर दी गई। टीम भी उनके पीछे लगा दी गई लेकिन बदमाश पकड़े नहीं जा सके।

Translate »