नाले का रेस्क्यू ऑपरेशन सवा बारह बजे रात बन्द,नही मिला कोई युवक

सोनभद्र। रावर्ट्सगंज कोतवाली के धर्मशाला चौराहे के पास देर शाम को तेज बारिश के दौरान कथित रूप से वाराणसी शक्तिनगर मार्ग के किनारे बने नाले में एक व्यक्ति के गिरे होने की सूचना पर पुलिस और नगर पालिका सोनभद्र ने तलाशी अभियान चलाया लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

इस दौरान मौके पर मौजूद सदर एसडीएम यमुनाधर चौहान और सीओ सिटी डा. कृष्ण गोपाल सिंह ने संपूर्ण नाली को जेसीबी तथा दो सफाईकर्मियों को नाले में उतार कर चेक कराया गया लेकिन किसी व्यक्ति के डूबने की सूचना की पुष्टि नही हो पाई। जिस पर पुलिस ने देर रात सवा 12 बजे रेस्क्यू ऑपरेशन को समाप्त कर दिया। बताते चले कि आज देर शाम को तेज बारिश के समय धर्मशाला चौराहे के पास एक व्यक्ति को नाले में डूबते कुछ युवकों ने देखा और उसे बचाने का प्रयास भी किया लेकिन बचा नही पाए।

इस घटना के प्रत्यक्षयदर्शी युवक शक्ति जायसवाल ने बताया कि तेज बारिश हो रही थी और वह फ्लाई ओवर के नीचे खड़ा था तभी कुछ युवक नाले में गिरे एक व्यक्ति को बचाने का प्रयास कर रहे थे तो वह भी गया जबतक वह उसका हाथ पकड़ते तबतक वह डूब चुका गया , डूबने वाला व्यक्ति घड़ी पहने हुए था। वही प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा के मुताबकि धर्मशाला चौराहे के पास नगर पालिका सोनभद्र के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर चेतक कम्पनी द्वारा बनाये गए बड़े नाले में डूबने की सूचना मिली। जिसे कुछ युवक बचाने प्रयास किये लेकिन वह पानी के तेज बहाव में नाले में बह गया।

पुलिस ने पहुचने के बाद घटना की जानकारी लिया और नगर पालिका के सहयोग से जेसीबी मशीन लगा कर कबर्ड नाले को खुलवा कर तलाश किया लेकिन कोई सफलता नही लगी थी। जिस पर रेस्क्यू ऑपरेशन को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर बन्द कर दिया गया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा , नार सिंह पटेल , वार्ड 14 के सभासद प्रकाश श्रीवास्तव , अनुसूचित मोर्चा के अध्यक्ष अजीत रावत , मनीष अग्रहरि , आशीष केशरी , इमरान उल्ला खान, अमित चतुर्वेदी , देवेन्द्र गुप्ता , हर्ष केशरी , रिशु केशरी , बजरंग सोनी , आनन्द जायसवाल , शक्ति जायसवाल समेत नगर के लोग मौजूद रहे।

Translate »