सुबह के खास समाचार

➡ मुबंई- भारत कौशल संस्थान का शिलान्यास मुंबई में आज ,प्रस्तावित 3 कौशल संस्थानों में से पहला शिलान्यास,स्किल इंडिया मिशन को गति देने के लिए बनेंगे संस्थान,टाटा एजुकेशन डेवलपमेंट ट्रस्ट के सहयोग से बन रहा है,इस संस्थान का केंद्रीय मंत्री महेंद्रनाथ पांडेय करेंगे,मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहेंगे मौजूद।

➡ दिल्ली- नई शिक्षा नीति लाने की तैयारी में केन्द्र सरकार,अक्टूबर तक नई शिक्षा नीति लाने की तैयारी ,दो लाख आए हैं सुझाव,मामले में बुलाई गई बैठक,21 सितंबर को राज्यों के शिक्षा मंत्रियों की बैठक।
➡ अमेठी- केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा आज ,आज से दो दिवसीय अमेठी दौरे पर रहेंगी सांसद ,अमेठी में आयोजित कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी।

➡ बलिया- ट्रक और रोडवेज बस की भीषण भिड़ंत,करीब 16 लोग गम्भीर रूप से घायल,सभी वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर,सभी घायलों को देखने DM-SP पहुंचे,गड़वार थाने के बलेसरा चट्टी की घटना।

➡ अम्बेडकरनगर- युवक को गोली मारने का मामला,घायल रविंद्र सिंह की इलाज के दौरान मौत,अभी भी एक की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती,राजेसुल्तानपुर क्षेत्र में 2 जगह मारी गई थी गोली।

➡ गाजियाबाद- इंजीनियर की कार को रोकने का मामला,थाना इंदिरापुरम में दर्ज की गई एफआईआर,अज्ञात ट्रैफिक कर्मी के खिलाफ दर्ज हुई FIR,इंजीनियर के पिता की शिकायत पर केस दर्ज,गैर इरादतन हत्या की धाराओं में दर्ज हुई FIR,कार रोके जाने के बाद इंजीनियर की हुई थी मौत,घटना के बाद सीमा विवाद में फंसी रही पुलिस,नोएडा-गाजियाबाद पुलिस सीमा विवाद में फंसी रही।

➡आगरा- 50 हजार का इनामी प्रिंस अग्रवाल अरेस्ट,यूपी STF ने ताजगंज थाना क्षेत्र से पकड़ा,पुलिस को कई बार दे चुका है चकमा,यूपी और उत्तराखंड दोनों राज्यों से था वांछित।

➡सहारनपुर- सर्राफा व्यापारी को अगवा करने की कोशिश,संदीप जैन के घर पहुंचे नकाबपोश 3 बदमाश,असलहे के बल पर अगवा करने का प्रयास,व्यापारी के चिल्लाने पर मौके से भागे बदमाश,असलहा लहराते भागे तीनों,नकाबपोश बदमाश,अगवा करने का प्रयास सीसीटीवी में हुआ कैद,नानौता थाना क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡हाथरस – ऑपरेशन के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत,आक्रोशित परिजनो ने जमकर किया हंगामा,क्लीनिक छोड़कर डॉक्टर हुआ फरार,सिकन्दराराऊ के मुस्कान हॉस्पिटल का मामला।

➡झांसी- वैन में गैस भरते समय लगी आग ,वैन में बैठे 2 लोग गंभीर रूप से झुलसे,गंभीर हालत में दोनों मेडिकल कॉलेज रेफर,अवैध गैस रिफलिंग बनी जान के लिए खतरा,मऊरानीपुर थाने के पुराने मऊ का मामला

➡कुशीनगर- कर्बला में ड्यूटी में लगे सिपाही पर हमला,सिपाही का अराजकतत्वों ने फोड़ा सिर,सिपाही पर वीडियो बनाने का आरोप लगाया,मौके से भागकर सिपाही ने बचाई जान,सिपाही गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर,नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र का मामला।

अपने शहर का अपना एप अभी डाउनलोड करें .

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com