महोबा में एक ही परिवार के 5 बच्चों के रहस्यमय ढंग से गायब हो जाने से परिवार में हड़कम्प मच गया था।

महोबा। महोबा में एक ही परिवार के 5 बच्चों के रहस्यमय ढंग से गायब हो जाने से परिवार में हड़कम्प मच गया था। सभी बच्चे बीते रोज स्कूल में पढ़ने अपने घर से निकले थे, लेकिन देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिवार के लोगों ने मामले की सूचना कोतवाली में दी थी। परिजनों को एक ओर बच्चा चोर गिरोह का डर सता रहा था तो वहीं बच्चे न मिलने से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। हालांकि महोबा पुलिस ने आज बच्चों को बरामद करने में बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने पांचों बच्चों को महोबा रेलवे स्टेशन से बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है।

मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र का है ! जहाँ के ग्राम प्रेम नगर में रहने वाले नेहा,काजल रुक्मण, रोशनी और उसका भाई हिमांशु कल स्कूल के लिए निकले थे पर बच्चे स्कूल ही नहीं पहुंचे । देर शाम तक बच्चे न पहुंचने पर परिजनों ने बच्चों का रिस्तेदारो में पता किया लेकिन उनकी कोई जानकारी न मिलने से परिजनों ने महोबा कोतवाली में सूचना दी थी । परिजनों ने बताया कि बच्चों की माँ नही है पिता दिल्ली में मजदूरी करता है । यहाँ बच्चो की दादी पाँचो बच्चों को पाल रही थी । इस मामले को एसपी स्वामीनाथ ने गंभीरता से लिया था और एक टीम गठित कर गायब बच्चो की तलाश शुरू कर दी थी ! पुलिस को तब कामयाबी मिली जब सभी बच्चे महोबा रेलवे स्टेशन पर सकुशल मिल गए ! बच्चों को पाकर दादी भी खुश नजर आ रही है और पुलिस को धन्यवाद दे रही है!

एसपी स्वामीनाथ ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम गठित कर दी गयी थी। पुलिस ने बच्चों को महोबा रेलवे स्टेशन से सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है । बच्चे दादी की डाँट से क्षुब्ध होकर बाँदा स्थित नानी के पास जाने के लिए घर से निकले थे लेकिन जानकारी न होने की वजह से बच्चे महोबा रेलवे स्टेशन से आगे ही नही जा पाए।आज सुबह पुलिस ने बच्चो को बरामद कर लिया है।

Translate »