भारत_समाचार पर सुबह 8 बजे की बड़ी ख़बरें

➡दिल्ली – पी.चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई, INX मीडिया मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी, ED और सीबीआई के मामले में सुनवाई होगी, आज तक ईडी के गिरफ्तारी पर रोक लगी थी।

➡दिल्ली – अयोध्या मामले में 12वें दिन की सुनवाई आज, निर्मोही अखाड़ा के वकील सुशील जैन पक्ष रखेंगे, डे टू डे सुनवाई में आज 12वें दिन की सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ सुनवाई करेगी।

➡आगरा – जलभराव से फैल रहीं संक्रामक बीमारियां, ग्रामीणों ने घरों के बाहर चस्पा किए पोस्टर, संक्रमण से परेशान लोगों ने लगाए पोस्टर, इलाके से पलायन के पोस्टर चस्पा किए, गांव में संक्रमण से हो चुकी है 3 की मौत, मौत के बाद भी नहीं जागा स्वास्थ्य विभाग, गांव के बच्चों ने स्कूल जाना किया बंद, गांव में चारों तरफ भीषण जलभराव, मलपुरा थाने के गांव नगला ऊदा का मामला।

➡मुजफ्फरनगर – काली नदी के पास श्रद्धालुओं की बस पलटी, हादसे में लगभग 30 श्रद्धालु हुए घायल, घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल, बिजनौर से राजस्थान के बागड़ जा रही थी बस, शाहपुर थाने के मीरापुर इलाके की घटना।

➡पीलीभीत – पीलीभीत में प्रेम विवाह की सजा मौत, प्रमिका के परिजनो ने की प्रेमी की हत्या, गोली मारने के बाद काटा प्रेमी का गला, प्रेमिका के पिता और 2 भाइयों पर आरोप, प्रेम विवाह से नाराज ससुरालियों ने की हत्या, बीसलपुर क्षेत्र के रामलीला मैदान का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा – मेंथाल के गोदाम में लगी भीषण आग, आसपास की कंपनियों में अफरा तफरी, आसपास की कंपनी कराई गई खाली, कई दमकल की गाड़ियां मौके पर, कंपनी पूरी तरह जलकर हुई खाक, साइड-5 के औद्योगिक क्षेत्र-5 की घटना।

➡कासगंज – SI की गोली लगने से मौत का मामला, 3 डॉक्टर्स के पैनल किया पोस्टमार्टम, पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई गई, एसपी ने निष्पक्ष जांच का दिया भरोसा, बन्द पड़े फायर स्टेशन में मिला था शव,
पटियाली कोतवाली इलाके का मामला।

➡आगरा – एत्माद्दौला इलाके में टप्पेबाजों का आतंक, पर्यटकों को शिकार बना रहें टप्पेबाज, कार्रवाई के नाम पर पुलिस करती है खानापूर्ति, खाकी के साए में फल-फूल रहें टप्पेबाज, आगरा में पर्यटकों से टप्पेबाजी चरम पर, पर्यटकों से गाइड बनकर भी की जा रही ठगी, एत्माद्दौला और मेहताब बाग इलाके का मामला।

➡कन्नौज – पत्रकार पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पत्रकार और उसके साथी को दबंगों पीटा, मौके पर पहुंची पुलिस मामले को दबाने में जुटी, इन्दरगढ थाना इलाके का मामला।

Translate »