सुबह 12 बजे की खास ख़बरें

➡UAE- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान- आतंकवाद के खिलाफ हम साथ-साथ, भारत और UAE आतंक के खिलाफ हैं,आर्टिकल 370 से कुछ को फायदा था, आर्टिकल 370 हमारा आंतरिक कदम, पूरी तरह लोकतांत्रिक और पारदर्शी ,जम्मू-कश्मीर का अकेलापन दूर किया ,अकेलेपन के चलते युवा भटक गए थे ,आतंकवाद,हिंसा के रास्ते पर चले गए ,4 दशक से आतंक की मार झेल रहे- पीएम

➡दिल्ली- अरुण जेटली की सेहत में सुधार नहीं, 9 अगस्त को एम्स में कराया गया था भर्ती, उमा भारती ने स्वास्थ्य की जानकारी ली, 10 अगस्त के बाद से मेडिकल बुलेटिन नहीं।

➡ दिल्ली- पीएम मोदी को आज मिलेगा सम्मान, PM को UAE का सर्वोच्च सम्मान मिलेगा, ऑर्डर ऑफ जायद सम्मान PM को मिलेगा।

➡ सहारनपुर- जंग का अखाड़ा बना सीएचसी बेहट, डॉक्टर और लैब सहायक के बीच मारपीट, दोनों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी, कॉलेज में कैम्प लगाने को लेकर विवाद, मारपीट से अस्पताल में इलाज प्रभावित., इलाज नहीं मौज करने आते हैं स्वास्थ्यकर्मी, सहारनपुर के बेहट क्षेत्र का मामला।

➡ बिजनौर- बिजनौर में दिन में भी पुलिस सोती मिली, ड्यूटी के दौरान दारोगा जी सोते मिले, दारोगा पुलिस चौकी में सोता मिला, पुलिस चौकी की सुरक्षा राम भरोसे, चौकी प्रभारी राजकुमार नैन कुर्सी पर सोते हैं, थाना हल्दौर के पैजनिया चौकी का मामला।

➡ आगरा – उफनाती यमुना नदी को बच्चों ने बनाया खेल, यमुना नदी में बच्चे जान की बाजी लगा रहे, नदी में मौत की छलांग लगा रहे नाबालिग बच्चे, आगरा जिला प्रशासन को बड़े हादसे का इंतजार, घाटों पर सुरक्षा में तैनात नहीं दिखा कोई कर्मचारी, यमुना में मौत की छलांग लगाते बच्चे कैमरे में कैद, थाना बाह के बटेश्वर मंदिर यमुना घाट का मामला।

➡ महाराष्ट्र- भिवंडी में जर्जर इमारत के गिरी, हादसे में 2 लोगों की मौत हुई, कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए, मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा,बारिश से 4 मंजिला इमारत गिरी ।

➡ अयोध्या- युवक ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार, जहरखुरानी के शिकार युवक की मौत, अस्पताल के डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, लुधियाना से फैजाबाद लौट रहा था युवक , जलियांवाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन का मामला, तारुन के निधियावां गांव का निवासी था युवक ।

➡लखीमपुर-शोहदे ने घर मे घुसकर की छेड़छाड़, विरोध पर किशोरी के फाड़ दिए कपड़े, मां को भी विरोध करना पड़ा भारी, शोहदे ने मां को चाकू मारकर किया घायल, ज़िला अस्पताल में कराया गया भर्ती, शहर के मिश्राना में सनसनीखेज वारदात।

➡बाराबंकी – मामूली विवाद में 2 पक्षों में खूनी संघर्ष, बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, मारपीट के दौरान बुजुर्ग की हुई मौत, बिजली पोल पर कटिया डालने को लेकर भिड़े, मोहम्मदपुर खाला के केसरीपुर का मामला।

➡अयोध्या- अनियंत्रित कार और टेंपो में भीषण भिड़ंत, एक यात्री की मौत, 3 लोग गंभीर घायल, घायलों को भेजा गया जिला अस्पताल, पूराकलंदर के रोडवेज वर्कशॉप के पास की घटना।

➡अयोध्या- युवक ट्रेन में जहरखुरानी का शिकार, जहरखुरानी के शिकार युवक की मौत, अस्पताल के डॉक्टरों ने किया मृत घोषित, लुधियाना से फैजाबाद लौट रहा था युवक , जलियांवाला बाग एक्सप्रेस ट्रेन का मामला, तारुन के निधियावां गांव का निवासी था युवक।

➡मुरादाबाद- किशोरी से जबरन सेक्स रैकेट चलवाने का मामला, पुलिस ने महिला समेत 4 लोगों को किया अरेस्ट, किशोरी को बंधक बनाकर चलवा रहे थे गोरखधंधा, सेक्स रैकेट चलाने वाली सरगना महिला हुई फरार
चारों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, पुलिस ने पीड़ित किशोरी को आरोपियों से छुड़ाया, सिविल लाइन क्षेत्र के आदर्श कॉलोनी का मामला।

➡गोंडा – बारिश ने खोली ग्राम पंचायत की पोल, व्यवस्था न होने से सड़क पर जलभराव, गंदा पानी भरा रहने से आवागमन में बाधा, नालियां जाम होने से रहता है जलभराव, पूरे शिवा बख्तावर के पेरी गांव का मामला।

————————————————————–
————————————————————–

Translate »