एनसीएल को मिला देश की सर्वश्रेष्ठ मिनी रत्न कंपनी का सम्मान

कंपनी को मिले 03 डन एंड ब्रैडस्ट्रीट पीएसयू अवार्ड्स

सिगरौली।भारत सरकार की मिनी रत्न कंपनी नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) को उत्कृष्ट कार्यों के लिए एक बार फिर राष्ट्रीय स्तर पर सम्मान हासिल हुआ है। गुरुवार को नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कंपनी को 03 डन एंड ब्रैडस्ट्रीट पीएसयू अवॉर्ड 2019 से नवाजा गया। एनसीएल को माइनिंग एंड एक्सप्लोरेशन : कोल, बेस्ट मिनी रत्न इन माइनिंग एंड एक्सप्लोरेशन व ओवरऑल बेस्ट मिनी रत्न कंपनी के पुरस्कार दिए गए हैं।

कंपनी की ओर से निदेशक (वित्त एवं कार्मिक) श्री एन.एन. ठाकुर, महाप्रबंधक (इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग एवं वन) श्री अनुराग कुमार एवं महाप्रबंधक (एचआरडी) श्री संजय कुमार ने भारत सरकार के भारी उद्योग और सार्वजनिक उपक्रम मंत्री श्री अरविंद गणपत सावंत से ये अवार्ड्स प्राप्त किए।
एनसीएल को मिले इन प्रतिष्ठित पुरस्कारों के लिए कंपनी के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) श्री पी.के. सिन्हा एवं निदेशक मंडल ने टीम एनसीएल को हार्दिक बधाई दी है और उम्मीद जाहिर की है कि कंपनी आने वाले समय में भी इसी तरह उत्कृष्ट कार्य कर राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय फ़लक पर अपनी चमक बिखेरती रहेगी।

डन एंड ब्रैडस्ट्रीट बिजनेस डेटा एवं एनालिसिस की एक वैश्विक कंपनी है, जो दुनिया भर की कंपनियों को अपने व्यवसायों को नया आयाम देने में सहयोग करती है।

Translate »