जन्माष्टमी पर्व को लेकर शान्ति समिति की बैठक सम्पन्न

दुद्धी,सोनभद्र-(भीमकुमार)। सोमवार को तहसील परिसर में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के मद्देनजर पीस कमेटी की बैठक संम्पन हुई। बैठक की अध्यक्षता सीओ ज्ञानप्रकाश राय ने की।तहसीलदार बृजेश कुमार वर्मा ने पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि अमन चैन से त्योहार मनाया जाना चाहिए जिससे आपसी सौहार्द बना रहे।उन्होंने कोतवाल एके सिंह से सुरक्षा के चौकस प्रबंध करने की बात कही।नगर पंचायत के चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि ने साफ सफाई व पानी की मुकम्मल बंदोबस्त का आश्वासन दिया। वही बिजली सुचारू रूप से मिले और ट्रैफिक व्यवस्था पर विशेष ध्यान रखने की अपील की।सीओ ने कहा कि दुद्धी में सभी त्योहारों को एक अलग अंदाज में मनाया जाता है और हर त्यौहार में आपसी सहयोग देखने को मिलती है।जो एक मिसाल है ।उन्होंने सभी से अपील है कि आपसी भाईचारे के साथ त्यौहार मनाए ।
कोतवाल ए के सिंह ने कहा कि सभी लोग एकत्रित होकर सुचारू ढंग से त्योहार को मनाये और त्योहार में किसी भी तरह से व्यवधान उत्पन्न करने वालो से पुलिस सख्ती से निपटेगी ।सुरक्षा के मद्देनजर सिविल ड्रेस में जगह जगह पुलिस तैनात रहेगी और सी सी टी वी की निगरानी के साथ पुलिस पैनी नजर रखेगी ।
इस बैठक को डॉ लवकुश प्रजापति, बार अध्यक्ष कुलभूषण पांडेय, रामपाल जौहरी,कन्हैया लाल अग्रहरि, रविन्द्र जायसवाल,सदर शमीम अंसारी, विष्णु अग्रहरि समेत कई वरिष्ठ जनों ने संबोधित किया।इस मौके पर मनोज मिश्रा,दिलीप पांडेय,मन्नू खां, राफे खाँ सहित सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Translate »