सहारनपुर में डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पत्रकार को उतारा मौत के घाट

लखनऊ।मृतक आशीष जनवाणी, हिन्दुस्तान समाचार पत्र में अपनी सेवा दे चुके हैं। बताया जा रहा है कि मृतक के परिवार वाले सभी लोग आशीष पर ही निर्भर थे
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में रविवार को डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है।इस घटना में निजी समाचार पत्र में कार्य करने वाले पत्रकार और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि गोबर डालने को लेकर पड़ोस में रहने वाले राणा डेरी के लोगों से कहासुनी हुई थी।इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में आज विवाद हुआ, जिसमें पत्रकार आशीष और उसके भाई की घर में घुसकर हत्या कर दी गई।गोली लगने से घायल आशीष और उसके भाई को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया।मौके पर तीन थाना की फोर्स को तैनात किया गया है।
आशीष व आशुतोष पर हमला करने वाले महिपाल सैनी तथा बेटा गौरव सैनी मूल रूप से शामली के कस्बा झिंझाना के रहने वाले है। हत्यारों का पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है। उनकी तलाश में एक टीम झिंझाना के लिए रवाना हो गई है। पुलिस ने हमलावर के घर सील लगा दी है। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि हम इस मामले में 24 घंटे के अंदर दोषी को गिरफ्तार कर लेंगे।मौके पर डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल के साथ एसएसपी दिनेश कुमार पी भी जमे हैं। दोनों शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

Translate »