मऊ : पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाये गये ढकुलिया घाट पुल जानलेवा हो सकता है

मऊ । पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाये गये ढकुलिया घाट पुल जानलेवा हो सकता है।बताते चले कि पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाये गये ढकुलिया घाट पुल को अभी महज 4 से 5 साल ही हुये है और पुल अभी से धसने लगा । आये दिन इस पुल से सैकड़ों वाहन आते जाते है। जो मऊ शहर को जोड़ता है। पीडब्ल्यूडी द्वारा बनाये गये इस पुल का एक हिस्सा कई बार धस चुका है।
जिसे ऊपर से मिट्टी एवं ईंट के टुकड़ों को डालकर लिपा पोती करते हुये अपनी खामियो को छुपाने का प्रयास करते है। जो कि बड़े हादसे को निमंत्रण देरहा है।
जहां एक तरफ जिला अधिकारी महोदय तमसा नदी नायक की उपाधि लेने है।वही इस नदी पर बना पुल पीडब्ल्यूडी हादसे की उपाधि देने को तैयार है इस पुल के धसने के सम्बन्ध में सनबीम के डारेक्टर गिरिधर अग्रवाल का कहना है कि इस पुल से रोजाना हमारी स्कूल की बसे गुजरती है जो बच्चों उनके घरो तक छोड़ ती है।यह पुल कई बार धस चुका है। यहाँ तक कि कई बार वाहनों की दुर्घटना भी हुई है। एसएनसी उर्जान्चल के रिपोर्टर वहा पर लोगो से पूछा गया और देखा गया तो लोगों का कहना है कि यह पूल कई बार धस चुका है। इस पर बार बार मिट्टी डाल कर ऊपर से तोप दिया जाता है कुछ महीनों बाद पुल का किनारा फिर धस जाता है
आये दिन घटनाये होती रहती है।
अगर समय रहते नही चेता गया तो जिले को हादसे की उपाधि मिलने में देर नही लगेगी।

Translate »