सेल्फ़ी ले कर किया गया अभियान का शुभारंभ

प्रयागराज- लवकुश शर्मा

हंडिया।- अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रव्यापी अभियान ‘सेल्फ़ी विथ कैंपस यूनिट’ अभियान का शुभारंभ वृहस्पतिवार को हंडिया तहसील के धनुपुर ब्लॉक परवा स्थित आरडीएम इंटर कॉलेज में सेल्फी ले कर किया,
जिला सह संयोजक शिव कुमार तिवारी ने कॉलेज के छात्रों को बताया कि यह अभियान राष्ट्रीय आह्वान पर हुआ है, एक अगस्त से 10 अगस्त तक हम जिले भर के ज्यादा से ज्यादा कॉलेजों में जा कर परिषद् की यूनिट बनाने का कार्य करेंगे, और उसकी सेल्फ़ी परिषद् के ऐप्प पर अपलोड करेंगे।इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुमित तिवारी, जिला आयाम कार्य प्रमुख रामेश्वर तिवारी,सौरभ ,किशन ,पुनीत ,नीतीश,अरुण,राहुल,मयंक,जाफर ,अंकित,मलयज ,दुर्गेश ,सचिन,प्रदीप ,नितिन अंशुल, कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।
यूनिट में कालेज अध्यक्ष सौरभ व मंत्री अरुण यादव बने ।मौके पर आर डी एम इंटर कालेज के प्रधानाचार्य यमुना प्रसाद शुक्ला ,शिक्षक उमेश मिश्रा उपस्थित रहे राष्ट्रवाद के विस्तार को सेल्फी विद कैंपस यूनिट से विद्यार्थियों को जोड़ें गया। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हण्डिया की ओर सेल्फी विद कैंपस यूनिट कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विद्यार्थी परिषद आज राष्ट्रहित और छात्रहित में कार्य करने वाले देश का सबसे बड़ा संगठन है। जिसके परिवेश में छात्रों को जागरूक करने व ग्रामीण छात्रों को संगठन से जोड़ने के लिए सेल्फी विद कैंपस यूनिट कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इससे ज्यादा से ज्यादा छात्रों को जोड़ कर राष्ट्रवाद का व्यापक स्तर पर विस्तार हो सकें। इस कार्यक्रम के माध्यम से प्लस टू स्तर के सभी विद्यालयों, आटीआइ कॉलेजों, संबद्धता प्राप्त तथा अंगीभूत महाविद्यालयों, मेडिकल कॉलेजों, इंजीनियरिंग कॉलेजों में इकाई बना कर छात्रों को जोड़ा जाएगा। राष्ट्रीय महाभियान के तहत छात्रों को कक्षाओं में ज्यादा से ज्यादा अध्यापन करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इसके साथ ही स्वच्छ परिसर स्वस्थ्य परिसर की कल्पना को साकार किया जाएगा।इस अवसर पर जिला आयाम प्रमुख रामेश्वर तिवारी।जिला सह संयोजक शिवकुमार तिवारी व सुमित तिवारी उपस्थित रहे।

Translate »