व्यापारियों को तीन हजार पेंशन देने की घोषणा पीएम ने किया बधाई,10 हजार की मांग

सोनभद्र। जिला उद्योग व्यापार मण्डल के शपथ ग्रहण समारोह में आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल का मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस शपथ ग्रहण समारोह में जिला व नगर के पदाधिकारियों को शपथ दिलाया जाएगा।

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि व्यापार मण्डल की 35 वर्षो की मांग को भारत सरकार ने मान लिया है जो व्यापारियों को 3000 रुपये पेंशन देने की घोषणा प्रधानमंत्री ने किया है। लेकिन हमारी मांग भारत सरकार से है कि व्यापारियों के पेंशन को बढाकर 10000 रुपये प्रतिमाह किया जाय। प्रदेश में व्यापारियों के साथ लूट की घटना बढ़ी है लेकिन योगी जी के नेतृत्व में अपराधियों के एनकाउंटर से घटनाओ पर कुछ रोक लगी है।

सोनभद्र में जिला उद्योग व्यापार मण्डल का शपथ ग्रहण समारोह सोनभद्र नगर के विवेकानन्द प्रेक्षागृह में आयोजित किया गया, जिसमे जिले के सभी कस्बो के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस शपथ ग्रहण समारोह में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद बनवारी लाल कंछल का मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस शपथ ग्रहण समारोह में जिला व नगर के पदाधिकारियों को शपथ दिलाया जाएगा।

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष बनवारी लाल कंछल ने कहा कि व्यापार मण्डल की 35 वर्षो की मांग को भारत सरकार ने मान लिया है जो व्यापारियों को 3000 रुपये पेंशन देने की घोषणा प्रधानमंत्री ने किया है। लेकिन हमारी मांग भारत सरकार से है कि व्यापारियों के पेंशन को बढाकर 10000 रुपये प्रतिमाह किया जाय। प्रदेश में व्यापारियों के साथ लूट की घटना बढ़ी है लेकिन योगी जी के नेतृत्व में अपराधियों के एनकाउंटर से घटनाओ पर कुछ रोक लगी है।

Translate »