पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 20 लाख के हिरोइन के साथ युवक गिरफ्तार

पुलिस ने 20 लाख रुपये मूल्य के 150 ग्राम हीरोइन के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

मिर्जापुर।यूपी के मिर्जापुर शहर कोतवाली क्षेत्र के कजरहवा पोखरा इलाके से पुलिस ने एक घर पर छापेमारी कर 150 ग्राम हिरोइन के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। बाजार में जिसकी कीमत 20 लाख बताई जा रही है। वहीं तलाशी के दौरान पुलिस ने घर में से 6 लाख रुपया नकद और 305 ग्राम नशीला पाउडर व 995 ग्राम भूरे रंग का मादक पदार्थ बरामद किया है। मौके से दो लोग फरार है जिनकी तलाश पुलिस कर रही है।

*मिर्जापुर पुलिस ने हिरोइन बनाने के अवैध कारोबार पर मारा छापा

दरअसल, मिर्जापुर नगर के मध्य कजराहवा पोखरा इलाके में मादक पदार्थ का कारोबार चल रहा था। इस अवैध कारोबार का पुलिस ने सोमवार को पर्दाफाश कर दिया। पुलिस कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कटरा व सिटी कोतवाली क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए कजरहवा पोखरा स्थित एक मकान पर छापेमारी कर दी। पुलिस को आता देख मौके से दो अभियुक्त फरार हो गए। जबकि एक को पुलिस ने दबोच लिया।
पूछताछ में गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम परमेश्वर पुत्र धनश्याम मौर्या बताया। यह आवास विकास कॉलोनी में रहता है। उसके द्वारा बताए गए कमरे की जब पुलिस ने तलाशी ली तो मौके से 150 ग्राम हीरोइन 995 ग्राम भूरे रंग का और 305 ग्राम सफेद रंग का नशीला पाउडर बरामद हुआ। जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में लगभग 20 लाख रुपया है। कमरे में तलाशी के दौरान 8 झोले में भरकर रखे हुए 6 लाख रुपए भी बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार घनश्याम मौर्य ने बताया कि विजय यादव मुख्य सप्लायर हैं। जो कि बाहर से माल लाकर यहां बेचता था। फिलहाल एक बड़े मादक पदार्थ तस्कर की गिरफ्तारी से जहां पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है वहीं लोगों के बीच यह भी चर्चा है कि नगर के बीचो-बीच इतने बड़े पैमाने पर मादक पदार्थ का कारोबार किया जा रहा था क्या पुलिस को पहले जानकारी नहीं थी पुलिस अधीक्षक अवधेश पांडेय ने गिरफ्तार करने वाली टीम को नकद पुरस्कार भी प्रदान किया है।

Translate »