कैंसर पीड़ित कांवरिये की एक्सिडेंट में मौत, अंतिम सांस तक करना चाहता था भगवान शिव का दर्शन

कांवरिये की बाइक से टक्कर लगने से हुई मौत, स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां उसकी मौत हो गयी।

भदोही।यूपी के भदोही में जलाभिषेक के लिए जा रहे बाइक सवार कांवड़िया की सड़क हादसे में मौत हो गयी। बाइक सवार कांवड़िया असन्तुलित होकर पैदल चल रहे एक कांवड़िए को टक्कर मरते हुए सड़क पर जा गिरा जिससे वह घायल हो गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाने के बाद उसकी मौत हो गयी। कांवड़िया कैन्सर की बीमारी से भी जूझ रहा था जिसके कारण हल्के तौर पर भी घायल होने पर उसकी जान नही बच सकी।

अंतिम सांस तक कहता रहा कांवरिया, मुझे शिव दर्शन करा दो
कैंसर पीड़ित कांवरिये की अंतिम इच्छा। मुझे शिव दर्शन करना है। एक्सिडेंट में घायल हुआ तो मरनेे तक यही दोहराता रहा।

जौनपुर जिले के रामपुर थाना क्षेत्र के गोरापट्टी निवासी 16 वर्षीय निखिल अलग अलग-बाइक से अपने पिता और एक रिश्तेदार के साथ प्रयाग से गंगाजल लेकर काशी विश्वनाथ जलाभिषेक के लिए जा रहा था। प्रयाग से काशी तक कांवड़ियों के लिए रिजर्व नेशनल हाइवे के कांवड़िया लेन से वह खुद बाइक चलाते हुए जा रहा था इस दौरान उसने पैदल जा रहे एक कांवड़िया को टक्कर मार दिया और असन्तुलित होकर सड़क पर जा गिरा। आनन फानन में उसका स्थानीय अस्पताल पर प्राथमिक उपचार कराकर जिला अस्पताल लाया गया लेकिन उसकी जान नही बच सकी।

पुलिस ने मृतक के पिता के हवाले से बताया है कि कांवड़िया कैन्सर की बीमारी से जूझ रहा था। उसका हाल ही में ऑपरेशन भी हुआ था लेकिन वह सफल नही था। लिहाजा वह काशी में जलाभिषेक करना चाहता था इसलिए पिता के साथ प्रयाग से काशी के लिए निकला था। पुलिस ने पंचायतनामा कर शव परिजनों को सौंप दिया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने बताया कि घायल होने के बावजूद भी कांवड़िया कह रहा था कि पास में स्थित सेमराध नाथ धाम में ही उसको दर्शन करा दिया जाय। लेकिन उसकी हालत को देखते हुए सबसे पहले उसको उपचार की आवश्यकता थी।

Translate »