आज यूपी वासियों को 65 हजार करोड़ यानी 3 लाख नौजवानों को नौकरी की संभावना प्राप्त होने जा रही है -सीएम

सीएम योगी

निवेश को धरातल पर उतारने के लिए कार्ययोजना बनाई गई-योगी आदित्यनाथ

जबयूपी 2 वर्ष में देश का सबसे अधिक एक्सपोर्ट करने वाला राज्य बन गया-योगी आदित्यनाथ

चुनाव पूर्व जनता से जो वादे किए थे उसे मंत्र मानकर काम शुरू किया-योगी आदित्यनाथ

लखनऊ।आज सुशासन का प्रतिफल यूपी में देखने को मिल रहा है ,यूपी में अमित शाह जी का गृहमन्त्री बनने के बाद प्रथम आगमन है और ये ऐतिहासिक क्षण है ,राज्यपाल रामनाईक जी का भी अभिनन्दन करता हूँ,एक अभिभावक के रूप में उनका मार्गदर्शन मिलता रहा है ।यूपी स्थापना दिवस के साथ तमाम ऐसे कार्यक्रम रहे हैं जिनमे उनका सहयोग मिला है ।
उद्यमियों के स्वागत करता हूँ,पिछले 15 वर्षों में यूपी के लिए परशेप्सन खराब था ,5 ट्रिलियन डॉलर की इकोनॉमी बनाने में यूपी की 1 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी बनाने में भूमिका होगी

16 फोकस सेक्टर की पॉलिसी बनाइए है हमने,3 सेक्टरों की और पॉलिसी जल्द ही आपके सामने आएगी
यूपी हर एक निवेशक का स्वागत करेगा ,पूर्ववर्ती सरकारों में जो उनके लिए घोषणाएं की गई हैं उनको भी पूरा करने के लिए हमारी सरकार प्रतिबद्ध है।ग्राउंड सेरेमनी द्वितीय में आज यूपी वासियों को 65 हजार करोड़ यानी 3 लाख नौजवानों को नौकरी की संभावना प्राप्त होने जा रही है
निवेश को धरातल पर उतारने के लिए कार्ययोजना बनाई गई इतना ही नही यदि समय से उद्योगों का क्रियान्वयन हुआ तो वह दिन दूर नही जबयूपी 2 वर्ष में देश का सबसे अधिक एक्सपोर्ट करने वाला राज्य बन जाएगा।
चुनाव पूर्व जनता से जो वादे किए थे उसे मंत्र मानकर काम शुरू किया।यूपी का एक्सपोर्ट 28 प्रतिशत बढ़ा है।सीएम ने कहा यह हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण पल है । इवेस्टर समिट में मोदी जी का मार्गदर्शन मिला था उसका परिणाम यह है कि इसका असर हर जगह दिखने लगा है ।

वास्तव में अमित शाह जी का नेतृत्व इस लिए भी महत्वपूर्ण है क्योकि विज़न डॉक्यूमेंट जो अमित शाह जी ने दिया था , उसी को मंत्र मानते हुए हम काम कर रहे है , और लागतार विकास कार्य आगे बढ़ रहे है ।

28 लाख लोगों को उत्तर प्रदेश में विभिन्न feild में रोजगार मिला है ।

हर चुनौती पर मैंने अमित शाह जी को कॉल किया है , उसने बात की और उसका रिजल्ट सामने है ।

उत्तर प्रदेश के विकास को मूर्तिरूप देने के लिए आज अमित शाह जी यहाँ है ।

Translate »