लूट की बाइक के साथ पकड़ा गया एक अपराधी, तीन फरार

20 जुलाई को बाइक, नकदी और सोने की चेन की हुई थी लूट

गाजीपुर। शादियाबाद थाना क्षेत्र के धरिकला के पास 20 जुलाई को बाइक, नकदी और सोने की चेन लूटने के मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन अपराधी भागने में सफल रहे। पुलिस ने लूट की बाइक बरामद कर ली है ।

पुलिस अधीक्षक अरविंद चतुर्वेदी ने अपने कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर खुलासा किया। एसपी ने बताया कि 20 जुलाई को विशाल यादव और उसके बुआ का लड़का सचिन यादव अपनी नयी बाइक से अपनी बहन के घर शादियाबाद थाना क्षेत्र के सराय गोकुल गये थे, वहां से लौटते वक्त दोनों शादियाबाद थाना क्षेत्र के धरिकला गांव के पास पहुंचे थे तभी दो बाइक पर सवार चार लोगों ने उनको रोका और मारपीट कर तमंचे के बल पर उनकी नयी बाइक साथ ही एक सोने की चेन और 20 हजार नकद भी लूट ली।

गाजीपुर में लूट

लूट की घटना की विवेचना के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि धरिकला में एक व्यक्ति आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है और उसके पास आसपास के अपराधी आते- जाते रहते हैं। पुलिस को ये भी सूचना मिली कि शादियाबाद और नन्दगंज के कुछ अन्य युवक भी अपराध में शामिल हैं। पुलिस ने धरिकला में दबिश देकर एक आरोपी कमलेश बिंद को गिरफ्तार कर लिया जबकि तीन अन्य आरोपी सूर्यभान बिंद, राजू बिंद और मजिन्दर उर्फ सुनील भागने में सफल रहे। कमलेश के पास से लूट की बाइक पुलिस ने बरामद की है साथ ही लूट में प्रयुक्त बाइक भी पुलिस ने बरामद की है। वहीं घटना का खुलासा करने वाली टीम को एसपी ने 10 हजार रुपये नकद इनाम की घोषणा भी की है।

Translate »