सृष्टि महिला समिति ने किया पानी-बोतल का वितरण

सिगरौली।

एनसीएल की निगाही परियोजना की सृष्टि महिला समिति ने सोमवार को ज़रूरतमंद बच्चों को पानी-बोतल बांटे। यह कार्यक्रम निगाही परियोजना के समीप स्थित घरौली ग्राम के आवासीय प्रशिक्षण केंद्र में आयोजित किया गया। कार्यक्रम में महिला समिति की सदस्याओं ने 95 छात्रों को पानी के बोतल वितरित किए। गौरतलब है कि यह केंद्र मध्य प्रदेश शासन के अंतर्गत अनाथ बच्चों की शिक्षा हेतु चलाया जा रहा है।

कार्यक्रम में सृष्टि महिला समिति की सचिव, श्रीमती शशि दुहान बतौर मुख्य अतिथि मौजूद थीं। उन्होंने उपस्थित छात्रों से वार्ता कर उनके शिक्षण स्तर को समझने का प्रयास किया। साथ ही साथ मुख्य अतिथि ने छात्रों को संबोधित करते हुए अच्छे स्वास्थ्य, साफ़-सफ़ाई एवं जीवन में अनुशासन के महत्व पर चर्चा भी की। उन्होंने छात्रों को गर्मी के मौसम में हमेशा अपने साथ बोतल में पानी रख कर उसे समय-समय पर पीने की सलाह दी जिससे गर्मी में बच्चे डीहाईड्रेशन का शिकार न हों।

इस अवसर पर सृष्टि महिला समिति की सदस्याएँ श्रीमती माधवी मिश्रा, श्रीमती माधवी सिन्हा, श्रीमती कविता मोहन एवं श्रीमती अलका कार्यक्रम में मौजूद रही एवं इस कार्यक्रम को सफल बनाने में योगदान दिया।

Translate »