पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष हुए जहरखुरानी के शिकार

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के गुरमुरा होटल के समीप पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दुद्धी अभिनय जायसवाल(बिट्टू) जहरखुरानी के शिकार हो गए। परिजनो ने बताया कि अभिनय जायसवाल पुत्र श्यामविहारी जायसवाल निवासी जाबर दुद्धी ने वाराणसी टेंगरा मोड़ पर दुद्धी आने के लिए बस के इंतजार में था ही कि एक बाइक सवार अनपरा जाने की बात बताकर साथ मे बैठकर आने की बात किया,

और अपने बाइक सुपर स्प्लेंडर पर बैठाकर लाने लगा, और रास्ते के मधुपुर में पानी का बोतल भी बाइक सवार लिया और अपने पीकर बचे हुए पानी को दे दिया। जिसके बाद गुरमुरा होटल के पास पंहुचकर बाइक सवार युवक आराम करने की बात करने लगा, और मोबाइल व हेडफोन को देखने लगा। उसी दौरान अभिनय को कुछ पता नही चल सका और बेहोश हो गया। कुछ घंटों बाद जब होश आया अभिनय अपने परिजनों को सूचना दिया। और लड़खड़ाते हुए गुरमुरा लाइन होटल पर जा पंहुचा। जिसके बाद उल्टी किया।

और तब तक उसके परिजन अभिनय की हालत को देखते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन में भेजा गया। जहाँ चिकित्सकों द्वारा इलाज चल रहा है। और बताया जाता है कि अभिनय के पास पिट्ठू वाला बैग,मोबाइल,पर्स,हेडफोन के साथ सोने की अंगूठी व कुछ कागजात गायब है। इसकी सूचना परिजनों ने चोपन थाना को सूचित कर दिया है।

Translate »