जनचौपाल लगाने पहुंचे योगी के मंत्री सामने ही हुआ जमकर हंगामा, भिड़े दो पक्ष

मंत्री ने सवालों के जवाब में कहा आपसी रंजिश में दोनों ने विवाद किया

गाजीपुर।यूपी सरकार में मंत्री अनिल राजभर शनिवार को जखनियां तहसील के मुड़ियारी गांव में जनता की समस्याओं केस को सुनने के लिए जनचौपाल लगाये थे। मंत्री के इस कार्य़क्रम में ही उस समय अफरा-तफरी मच गई जब वहां आये दो शिकायती लोग आपस में ही भिड़ गये जमकर हाथापाई करने लगे। मंत्री जी लगातार विवाद नहीं, विवाद नहीं की बात कहते रहे लेकिन दोनों आपस में मारपीट की नौबत पर पहुंचने के बाद ही मानें। हालांकि बाद में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को अलग किया।

बतादें कि शनिवार को यूपी सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने जखनिया विधानसभा इलाके के कई गांवों में जनचौपाल लगाकर लोगों की समस्याओं को सुनने का काम किया। इस बीच मंत्री मुड़ियारी गांव में पहुंचे और लोगों से बातचीत किया। इस गांव में मंत्री के साथ तकरीबन सभी विभाग के अधिकारी मौजूद रहे लोगों के शिकायती पत्र लेकर उसके निस्तारण की कोशिश भी काफी हद तक की गई।
लेकिन माहौल तब बिगड़ गया जब गांव के ही वीरेंद्र यादव गांव में बने शौचालयों को लेकर अधिकारियों से सवाल दाग दिया। फिर क्य़ा था वहां मौजूद सुभाष राजभर को ये बात नागवार गुजरी उन्होने वीरेंद्र के हाथ से माइक छीन लिया। प्रधान के इस कृत्य से खफा वीरेन्द्र मंत्री के सामने ही फैल गया और प्रधान से माफी मांगने को कहा। जिसे लेकर दोनों के बीच खूब कहासुनी हुई। मंत्री दोनों का बीच बचाव करने के बजाय मूकदर्शक बनकर देखते रहे ।

मारपीट की नौबत आते देख मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने दोनों को अलग किया। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। विवाद करने वाले दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने का आरोप लगाया।

Translate »