नियमो का ताख पर रख रायपुर पुलिस उड़ा रही है मजाक

वैनी /सोनभद्र (सुनील शुक्ला)नक्सल प्रभावित थाना रायपुर पुलिस नियम कानून की उङा रही है धज्जियां मनमाने ढंग से कर रहें है काम कोई रोक टोक करने वाला नहीं है घटना क्रमवार है !

केश नंबर 1 – 15 मार्च 2019 को रायपुर थाना क्षेत्र के एक गांव के घर से फरार युवती अपने प्रेमी के साथ रात को रतुआं गांव में ग्रामीणों ने पकङकर थाने के एक उपनिरीक्षक को सौप दिया बाद में पता चला कि दोनो प्रेमी जोङी पुलिस कस्टडी से भाग गये या भगा दिऐ गये जिसे आज तक पुलिस खोजबीन कर रही है सफलता नहीं मिला !

केश नंबर 2 – 16 जून 2019 को रायपुर पुलिस ने पकङा हीरोईन के साथ युवक को लेकिन चालान किया गांजा दिखाकर !

केश नं 3 – 18 जून 2019 को रायपुर पुलिस ने खलियारी बाजार में एक प्रतिष्ठान से 75 लीटर मिटटी का तेल पकङा लेकिन आज तक पुलिस नहीं खोज पायी की आखिर वो मिट्टी का तेल किस कोटेदार का है कार्यवाही तो दूर है !

केश नं 4 – 10 जून को रायपुर थाना क्षेत्र के बूढीबार गांव में अमवा सती माई की मंदिर को तोङ दिया गया लेकिन पुलिस को आज तक मंदिर तोङने वालो का पता नही चला !

केश नं 5- रायपुर पुलिस ने 5 जून को पटवध मोङ के पास से तेन्दू पत्ता लदा पीकअप व तस्करो की मोटर साइकिल सहित कुल चार लोगों को पकङा लेकिन 6 जून को रायपुर पुलिस ने तेन्दू पत्ता लदा पीकअप सहित दो लोगों पर विधिक कार्यवाही तो की लेकिन नियम कानून की धज्जियां उङाते हुए मोटरसाइकिल व शेष दो लोगों को छोङ दिया जिसकी क्षेत्र में चर्चा-ए-खास बनी है !

केश नंबर 6 – 17 जून को खलियारी बाजार में सोमवार की रात में डियूटी कर रहे पुलिस के सामने एक दुकानदार के यहां से एक बोरा गेहूं दो चोर उठा ले गये दुकानदार शोर मचाता रहा लेकिन रात्रि कालीन डियूटी में तैनात पुलिस गार्ड ने चोर को पकङने की बात तो दूर मौके पर गये तक नहीं जब दुकानदार ने डियूटी में तैनात जवान से पूछा की इतना शोर व हल्ला सुनकर भी आप लोग मौके पर से चोर को क्यों नहीं पकङा तो जबाब मिला की हम लोग धरपकङ करने के लिऐ नहीं है वाह रें रायपुर पुलिस तेरी लीला अपरमपार है !
आखिर कब तक चलेगा क्षेत्र में रायपुर पुलिस का जंगल राज इसकी जांच होनी चाहिए ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो पूरा मामला !

Translate »