मौत की मैजिक,छतो पर सवारी बैठाकर फर्राटे भर रहे डग्गामार वाहन,प्रशासन मौन

(अरुण पांडेय/विवेकानंद)

बभनी।मैजिको की छतो पर जारी है मौत का सफर !कार्यवाही की जगह सोशल मीडिया पर अपील कर रही पुलिस ,कैसे रुकेगा ये सब ,मैजिको के छतो पर दर्जनो सवारीया बैठाकर व दर्जनो पिछे लटका कर रोज फर्राटे भर रह डग्गामार वाहन ।

नौसिखिया ड्राईवर ,ना ही कोई परमिट । यात्री मौत को दे रहे दावत, काफी गड्ढा युक्त सडको से गुजर रहे मैजिक ,प्रसाशन लापरवाह,बडे हादसे का कर रहा इन्तजार !अोवरलोडिंग के तरफ नही है प्रसाशन का ध्यान,यह तस्वीर बभनी थाना क्षेत्र के मचबंन्धवा होते तेन्दुवल से बभनी जाने वाली मार्ग की है जो अोवरलोडिंग सवारी ढोना रोज का ढर्रा बन गया है। जो मौत की सफर तय कर यात्री बभनी परसाटोला मचबंन्धवा तेन्दुअल तक 20-25 किमी.का सफर तय कर रहे यात्री।

प्रसाशन हर बार अोवरलोडिंग रोकने का दावे करता है।सोशल मिडिया पर पोष्ट करके ही प्रसाशन द्वारा अोवरलोडिंग रोकने की कोशिश की जा रही है। उसी का नतीजा यह तस्वीर निकल कर आती है।मैजिक के भीतर जितने ठुस ठुस कर सवारी भरे गये जाते है उतने ही बाहर लटक कर व दर्जनो यात्रियो को छतो पर बैठाकर रोज जिन्दगी व मौत से जुझ कर सफर तय कर रहे है। यह ढर्रा बभनी तेन्दुवल मार्ग पर रोज का बना हुआ है। शायद अोवरलोडिंग पर प्रशासन कार्यवाही करने के मुड मे नही है तभी तो महीनो से डग्गामार वाहन बेखौप होकर अोभरलोड सवारीया बैठाकर काफी गड्ढायुक्त सडको पर फर्राटे मार रहे है। स्थानीय लोगो ने पुलिस अधीक्षक व जिलाधिकारी से अोवरलोड डग्गामार वाहनो पर हस्तक्षेप कर कार्यवाही की मांग की है।

Translate »