अनियंत्रित होकर कनहर पुल से गिरा ट्रक,चालक हुआ गम्भीर,मौके पर पहुँची पुलिस

दुद्धी।(भीमकुमार)विंढमगंज थाना क्षेत्र के कनहर नदी के पुल से एक ट्रक अनियंत्रित होकर गिर गई जिसमें चालक बाल बाल बच गया। बताया जाता है कि आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे एक ट्रक झारखंड की ओर से दुद्धी की ओर जा रही थी कि अचानक कनहर पुल पर एक ब्रेकर होने के चपेट में आने की वजह से ट्रक अनियंत्रित हो गया जिसके बाद पुल के लोहे की रेलिंग को तोड़ते हुए नीचे जा गिरा

जिसे देखते ही राहगीरों ने शोर मचाना चालू कर दिया। जबकि चिल्लाने की आवाज को सुनकर हिराचक गांव के नागेन्द्र, सोनू, राजन, मनदीप कल्लू ने मौके की स्थिति को देखते हुए नदी में ट्रक में फंसे ड्राइवर को निकालने के लिए छलांग लगा दिये।

जिसे देखने के लिए धीरे धीरे लोगों की भीड़ इकट्ठा होने लगा और तब तक तैराकों ने मिलकर चालक कल्लू निवासी बदायूं को बहते हुए नदी के बीच धाराओं से निकाल उसकी जान बचाई। जिसे लोगों ने हिम्मती तैराकों के बारे में लोगो ने जमकर सराहना किया। मौके पर पहुँचे दुद्धी कोतवाली पुलिस व विंढमगंज थाना के पुलिस ने चालक को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिये भेज दिया। जहाँ चलाक का इलाज चल रहा है।

दुद्धी कोतवाल अशोक कुमार सिंह व विंढमगंज थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि टूटे हुए रेलिंग व घटना स्थल के बारे में पी डब्लू डी नेशनल हाइवे के अधिशासी अभियंता व जिला प्रशासन को सूचना दे दिया गया है। और घटना स्थल पर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। जहाँ देखने के लिए लोगो का हुजूम उमड़ रहा है।

Translate »