बुलंदशहर: CBI छापे के बाद डीएम ने किया बड़ा खुलासा, बोले नहीं मिली इतनी नगदी

डीएम मीडिया के सामने आये और अपना पक्ष रखा।
नगदी बरामद होने की खबर को भ्रामक बताया।
आवास और दफ्तर पर छापेमारी की थी।

बुलंदशहर। CBI छापेमारी के बाद चल रही तमाम खबरों के बाद डीएम अभय कुमार सिंह मीडिया के सामने आये और उन्होंने अपना पक्ष रखा। उन्होंने बताया कि सीबीआई टीम ने फतेहपुर जनपद में कुछ खनन के पट्टों को लेकर जानकारी मांगी थी वो उन्हें उपलब्ध करवा दी गयी है। वहीँ उन्होंने अपने घर से भारी मात्रा में नगदी बरामद होने की खबर को भ्रामक बताया और कहा जो कुछ मिला है उसके प्रमाण टीम को दे दिए गए हैं। आगे भी टीम अगर पूछताछ या जानकारी मांगेगी तो उपलब्ध रहूंगा।

*सुबह मारा था छापा
यहां बता दें कि आज सुबह CBI की टीम ने जिलाधिकारी अभय कुमार सिंह के आवास और दफ्तर पर छापेमारी की थी जो दोपहर बाद तक जारी रही थी। जिससे पूरे प्रशासनिक अमले में खलबली मच गयी थी। वहीँ ये भी खबर उडी की डीएम के यहां भारी मात्रा में नगदी मिली है जिससे गिनने के लिए मशीन भी मंगाई गयी है। शाम को छापे के बाद डीएम अभय कुमार मीडिया के सामने आये और ऐसी खबरों को भ्रामक बताया और कहा जिन पट्टों की जानकारी मांगी गयी वो उनकी तैनाती से पहले के थे। सीबीआई टीम को संतुष्ट करके भेजा गया था।

*यहां भी हुई छापेमारी*
प्रदेश में CBI ने कई जगह छापे मारे थे, वहीँ एक टीम ने कोलकाता के दस करोड़ के लोन के मामले में प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के महाप्रबंधक शैलेश रंजन के आवास पर पूछताछ के लिए छापेमारी की थी। जिससे यहां भी हडकम्प मचा रहा। टीम ने आठ घंटे तक पूछताछ की और कुछ दस्तावेज साथ ले गए।

Translate »