मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ होंगे राष्ट्रपुरुष चन्द्रशेखर की 12वीं पुण्यतिथि पर आयोजित संगोष्ठी में मुख्यअतिथि-यशवंत सिंह

लखनऊ। विधानपरिषद सदस्य श्री यशवंत सिंह ने बताया है कि राष्ट्रपुरुष चन्द्रशेखर की 12 वीं पुण्यतिथि 8 जलाई 2019 को आयोजित – चन्द्रशेखर और राष्ट्रवाद – विषयक संगोष्ठी के मुख्यअतिथि उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ होंगे। राजभवन के सामने स्थित विश्वसरैया सभागार, लखनऊ में यह संगोष्ठी दिन के चार बजे से प्रारम्भ होगी।
इसे लेकर एक बातचीत में विधानपरिषद सदस्य श्री यशवंत सिंह ने बताया है कि विधानसभा अध्यक्ष श्री हृदयनाथ दीक्षित, नगर विकास मंत्री श्री सुरेश खन्ना, श्रम मंत्री श्री स्वामी प्रसाद मौर्य, ग्रामीण अभियंत्रण मन्त्री श्री मोती सिंह और समाज कल्याण मंत्री श्री रमापति शास्त्री संगोष्ठी में प्रमुख अतिथि के रूप में शामिल होंगे। चन्द्रशेखर ट्रस्ट के तत्वाधान में होने वाली – चन्द्रशेखर और राष्ट्रवाद – विषयक संगोष्ठी की शुरुआत राष्ट्रपुरुष चन्द्रशेखर के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पण के साथ होगी। संगोष्ठी का समापन लोकतन्त्र और सुराज को अक्षुण रखने तथा स्वदेशी अपनाओ के संकल्प के साथ होगा।

Translate »